अनूपगढ़: कनॉट पैलेस चौक गुंडागर्दी, गोलगप्पों की रेहड़ी पलट फरार हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459522

अनूपगढ़: कनॉट पैलेस चौक गुंडागर्दी, गोलगप्पों की रेहड़ी पलट फरार हुए बदमाश

Anupgarh News: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में कनॉट पैलेस चौक कार सवार युवकों ने गोलगप्पे की रेहड़ी को पलटा दिया और वहां से फरार हो गए. 

अनूपगढ़: कनॉट पैलेस चौक गुंडागर्दी, गोलगप्पों की रेहड़ी पलट फरार हुए बदमाश

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: अनूपगढ़ में इन दिनों युवाओं में गुंडागर्दी का खुमार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन युवाओं के द्वारा लड़ाई झगड़े करने का मामला सामने आता रहता है. शहर में बढ़ती गुंडागर्दी के कारण आमजन का जीवन यापन करना मुश्किल होता जा रहा है. 

शनिवार देर रात भी अनूपगढ़ के कनॉट पैलेस चौक पर कार सवार कुछ युवकों ने गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. कार सवार कुछ युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए एक गोलगप्पे की रेहड़ी को पलटा दिया, जिससे गोलगप्पे की रेहड़ी पर रखा सारा सामान टूट गया. 

रेहड़ी चालक शिव कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन की ओर से एक कार आकर उसकी रेहड़ी के आगे आकर रुक गई थी. उस कार में चार पांच युवक सवार थे. शिव कुमार ने बताया कि जब उसने घर जाने के लिए कार हटाने के लिए कार चालक को कहा तो कार में सवार कुछ युवक नीचे उतरे. कार से उतरे युवकों के द्वारा रेहड़ी चालक के साथ गाली-गलौज की गई और उसकी रेहड़ी को पलटा कर मौके से फरार हो गए. 

शिव कुमार ने बताया कि रेहड़ी पर कांच का काउंटर रखा हुआ था, वह भी टूट गया है और गोलगप्पे व अन्य सामग्री भी टूट गई है. रेहड़ी पर रखे गल्ले में रुपये भी सड़क पर बिखर गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब कार सवार युवक गोलगप्पे की रेहड़ी पलटा रहे थे, तो उन्होंने कार का नंबर भी नोट कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह कार घड़साना क्षेत्र की है. 

 रेहड़ी चालक शिव कुमार ने इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल देशराज ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. हेड कांस्टेबल देशराज ने बताया कि रेहड़ी चालक के द्वारा कार का नंबर बताया गया है. कार के नंबर के आधार पर और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news