Anupgarh News: आवारा पशु बना युवक की मौत का कारण, दुर्घटना में बाइक चालक ने गंवाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266215

Anupgarh News: आवारा पशु बना युवक की मौत का कारण, दुर्घटना में बाइक चालक ने गंवाई जान

Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले में आवारा पशु अनूपगढ़ के दो पीजीएम गांव के पास रविवार देर रात आवारा पशु की टक्कर से बाइक चालक जसप्रीत सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. थाने के हेड कांस्टेबल फूलचंद ने आज दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया.

Anupgarh News

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में आवारा पशु दिनों दिन बढ़ रहे हैं. बढ़ते आवारा पशुओं के कारण आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. आवारा पशुओं के कारण हुए सड़क हादसों में कई युवा अपनी जान भी गवा चुके हैं. ऐसा ही एक मामला अनूपगढ़ के गांव दो पीजीएम का सामने आया है. अनूपगढ़ के गांव दो पीजीएम के पास रविवार देर रात आवारा पशु की टक्कर से बाइक चालक जसप्रीत सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल फूलचंद ने आज दोपहर 11:30 बजे शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक जसप्रीत सिंह के छोटे भाई जगजीत सिंह ने मर्ग दर्ज करवाई है. मृतक के छोटे भाई जगजीत सिंह (30) वर्ष पुत्र पालसिंह निवासी गांव 2 पीजीएम ने बताया कि उसका बड़ा भाई जसप्रीत सिंह (35) अविवाहित था और वह अनूपगढ़ में सीसीटीवी कैमरे की दुकान पर काम करता था. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: मेयर सौम्या गुर्जर और आयुक्त रूक्मणि रियाड़ की अनूठी पहल

जसप्रीत सिंह सीसीटीवी लगाने का कार्य करता था. जसप्रीत सिंह रविवार रात करीब 10 बजे बाइक पर अनूपगढ़ से गांव दो पीजीएम आ रहा था. जगजीत सिंह ने बताया कि रविवार रात ग्रामीणों से उसे जानकारी मिली कि जसप्रीत सिंह गांव 2 पीजीएम रोड पर स्थित ग्रीन हाउस के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिलने पर वह अपने अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा, तो पता चला कि जसप्रीत सिंह की बाइक के सामने से आ रहे आवारा पशु ने टक्कर मार दी है. 

यह भी पढ़ें- Didwana News: DM बालमुकुंद असावा का मूक प्राणियों के लिए पहल

ग्रामीणों की सहायता से जसप्रीत सिंह को अनूपगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया मगर डॉक्टर ने जसप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई. मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल फूलचंद ने बताया कि डॉक्टर के द्वारा जसप्रीत सिंह को मृत घोषित किए जाने के बाद शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था और आज परिजनों के पहुंचने के बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए लगभग 11:30 बजे शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक के छोटे भाई जगजीत सिंह की ओर से अनूपगढ़ पुलिस थाने में मर्ग दर्ज करवाई गई है.

Trending news