Anupgarh Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

Anupgarh Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Anupgarh Crime: पुरानी रंजिश के चलते सोमवार ( 29 जनवरी) रात अनूपगढ़ जिले की घडसाना मंडी के एक गांव में कुछ लोगों ने एक युवक पर गोलीयों की बरसात कर दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. 

 

Anupgarh Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Rajasthan Crime: अनूपगढ़ जिले की घडसाना मंडी के गांव 6 डीडी के पास 25 की पुली पर सोमवार रात 7-8 व्यक्तियों ने मिलकर एक व्यक्ति पर तीन राउंड फायर की, जिससे करणी सिंह के हाथ पर गोली लगी और वो घायल हो गया. फायर की आवाज सुनने के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. ग्रामीणों ने एंबुलेंस की सहायता से घायल करनी सिंह को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
जानकारी के अनुसार, पीड़ित करणी सिंह ने घटना की सूचना घड़साना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है. साथ ही क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवा दी गई है. सूचना मिलने पर डीएसपी रामेश्वर लाल भी मौके पहुंचे. बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश के चलते क्रय विक्रय सहकारी समिति के सदस्य संदीप भुल्लर सहित अन्य लोगों ने करणी सिंह पर हमला किया है. 

आरोपी क्रय विक्रय सहकारी समिति का सदस्य
करनी सिंह (30) राजेंद्र सिंह राजपूत निवासी 6 डीडी ने बताया कि आज सोमवार रात वह 25 वाली पुली के पास अपने खेत के पास था. इसी दौरान एक कार में सवार होकर 7-8 लोग आए और उसे देखकर कुछ दूरी पर कार रोक ली. फिर अचानक कार में से क्रय विक्रय सहकारी समिति के सदस्य संदीप भुल्लर पुत्र बलविंदर सिंह, क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष गुरपेज बराड़ और गोरा गिल कार से नीचे उतरे और संदीप भुल्लर ने देशी कट्टे से दो हवाई फायर किए. करणी सिंह ने बताया कि हवाई फायर करने के बाद अचानक तीनों उसके पास आ गए और उसके साथ गाली गलौच करने लग गए. जब वह डरकर जाने लगा, तो अचानक संदीप भुल्लर ने उसके हाथ पर गोली मार दी. गोली लगने के बाद उसने शोर मचाया तो सभी आरोपी कार लेकर मौके से फरार हो गए. 

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी
बता दें कि घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में करणी सिंह का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. करणी सिंह की सूचना पर डीएसपी रामेश्वर लाल,घड़साना एसएचओ जितेंद्र स्वामी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. डीएसपी रामेश्वर लाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया में दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश के कारण आज विवाद होना सामने आया है. हालांकि, पुरानी रंजिश किस बात को लेकर थी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के द्वारा जगह-जगह पर दबिश दी जा रही है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवा दी गई है. शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- IG सत्येन्द्र सिंह ने ली क्राइम मीटिंग,पुलिस अधिकारियों को दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश

Trending news