अनूपगढ़ : कार और बाइक की जोरदार टक्कर, एक हुई मौके पर मौत, आरोपी मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301869

अनूपगढ़ : कार और बाइक की जोरदार टक्कर, एक हुई मौके पर मौत, आरोपी मौके से फरार

एक कार और मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर होने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट पहने होने के बावजूद हादसे में युवक के सर पर बहुत ज्यादा चोटें आई है.

अनूपगढ़ : कार और बाइक की जोरदार टक्कर,  एक हुई मौके पर मौत, आरोपी मौके से फरार

Anupgarh: तहसील क्षेत्र के गांव में एक कार और मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर होने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में मृतक गाँव 86 जीबी का निवासी था. वह रावला से अपने गांव की तरफ लौट रहा था. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट पहने होने के बावजूद हादसे में युवक के सर पर बहुत ज्यादा चोटें आई है.

एम्बुलेंस के माध्यम के शव को राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां युवक को मृत घोषित करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया.

युवक की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार निर्मल उर्फ मंगल सिंह (23 वर्ष) पुत्र अवतार सिंह रावला से अपने गांव 86 जीबी की तरफ जा रहा था. गांव के पास पहुंचने पर सामने से आ रही एक कार से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. टक्कर होते ही युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क दुर्घटना होते ही कार चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित होने लगी.

युवक के शिनाख्त में हुई परेशानी 

किसी राहगीर ने उक्त घटना की सूचना 108 में दी. सूचना पर 108 ने मौके पर पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी. जिस पर शव को राजकीय चिकित्सायल लाकर युवक की पहचान के प्रयास किए गए. वहीं थानाधिकारी फूलचंद शर्मा को सूचना मिलने पर एसआई रामसिंह को कार्रवाई के लिए भेजा गया. इस हादसे में मृतक के मोबाइल की स्क्रीन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण पहचान में परेशानी आ रही थी.

यह भी पढ़ें : खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

मोबाइल पर लगातार मृतक के परिजनों के फोन आ रहे थे. पुलिस द्वारा मृतक के फोन की सिम दूसरे मोबाइल में डाली गई, जिससे उसके परिजनों से संपर्क हो सका. परिजनों ने बताया कि 86 जीबी निवासी निर्मल किसी पारिवारिक कारणों से रावला गया हुआ था. जिस पर पुलिस ने परिजनों को सड़क हादसे के बारे में बताया. कस्बे में कार्य करने वाले मृतक के फुफेरे भाई ने अस्पताल पहुंच कर हादसे में मृत हुए युवक के निर्मल के होने की पुष्टि की.

Reporter: Kuldeep Goyal 

श्रीगंगानगर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें : Video: भैंस की पूंछ पकड़कर बुजुर्ग पार कर रहा था रपटा, नदी में बहा, बूंदी में मिला

 

 

Trending news