Sirohi News: ब्लास्टिंग से विद्यालय के कमरे असुरक्षित, दीवारों पर आई दरारें
Advertisement

Sirohi News: ब्लास्टिंग से विद्यालय के कमरे असुरक्षित, दीवारों पर आई दरारें

Sirohi News: ब्लास्टिंग से विद्यालय के कमरे असुरक्षित, दीवारों पर आई दरारें.माइंस की ब्लास्टिंग से सिरोही जिले के मालप गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कंपन होता है.

मालप गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कंपन होता है.

Sirohi News:  एक ऐसा विद्यालय जहां होता हैं कंपन, मानो कोई बड़ा भूकंप यहां आ गया हो, लेकिन यह कंपन होता है, त अल्ट्राटेक नाथद्वारा सीमेंट कंपनी के कारण. कंपनी में होने वाली माइंस की ब्लास्टिंग से सिरोही जिले के मालप गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कंपन होता है,जिससे यहां भवन में दरारें भी आ गई है.

इन्हीं दरारों के कारण विद्यालय के दो कमरों को असुरक्षित भी घोषित कर दिया है.विद्यालय में अब पर्याप्त कमरे नहीं होने के कारण बच्चों को बाहर सर्दी व धूप में जमीन में बैठने पर विवश होना पड़ रहा है.छोटे-छोटे मासूमों को आज खुले में पढ़ाई करनी पड़ रही है.

 दो पारियों में संचालित भी किया जा रहा है

क्योंकि विद्यालय में पर्याप्त कमरे नहीं है,जिसके कारण विद्यालय में कमरों की कमी के कारण इस विद्यालयों को दो पारियों में संचालित भी किया जा रहा है.अल्ट्राटेक नाथद्वारा सीमेंट लिमिटेड कंपनी की ब्लास्टिंग के कारण विद्यालय में आ रही दरारें से भी कंपनी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है बल्कि इनकी ब्लास्टिंग जारी है और ना ही इन्होंने विद्यालय में इन कमरों की मरम्मत करवाने का विचार किया.

विद्यालय प्रशासन की ओर से बंद कर रखा है

आज इस विद्यालय के छात्र-छात्राएं असुरक्षित इन कमरों के नजदीक पढ़ाई करने को मजबूर है.असुरक्षित दोनों कमरों को विद्यालय प्रशासन की ओर से बंद कर रखा है. इस विद्यालय के छात्र-छात्राएं असुरक्षित कमरों के नजदीक में पढ़ाई करने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पहली बार हुई इस तरह की ब्रेन सर्जरी, इनकी रही बड़ी भूमिका

 

 

Trending news