Sirohi News: वैश्विक शिखर सम्मेलन में पहुंचे CM हिमंत बिस्वा सरमा, राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1883452

Sirohi News: वैश्विक शिखर सम्मेलन में पहुंचे CM हिमंत बिस्वा सरमा, राहुल गांधी पर साधा निशाना

himanta biswa sarma in sirohi: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में वैश्विक शिखर सम्मेलन में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भाग लिया. राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी परिवारवाद का उदाहरण हैं.

Sirohi News: वैश्विक शिखर सम्मेलन में पहुंचे CM हिमंत बिस्वा सरमा, राहुल गांधी पर साधा निशाना

cm of assam himanta biswa sarma News: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में वैश्विक शिखर सम्मेलन का आज शुभारंभ हुआ. सम्मेलन में मुख्य अतिथि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भाग लिया. इन्होंने इस सम्मेलन का उद्घाटन किया. तीन दिनों तक आयोजित होने वाले इस सम्मेलन मे देशभर से बड़ी संख्या मे लोग पहुंच रहे हैं.

आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में पहुंचे हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पत्रकारों से बातचीत मे कहा की भारतवर्ष के लिए आज यह स्वर्णिम दिन. यह संगठन नारी शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है. नारी शक्ति कैसे किसी संगठन को विश्वभर में ला जा सकती है ब्रह्माकुमारी इसका उदाहरण हैं. नारी शक्ति वंदन बिल लोकसभा में पारित हुआ जो कांग्रेस कभी नहीं कर सकी. वह बिल पास हुआ. यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है.

ब्रह्माकुमारी संस्थान में वैश्विक शिखर सम्मेलन का शुभारंभ

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि के सनातन को समाप्त करने वाले बयान पर कहा कि उदयनिधि से उनको समस्या नहीं है. ऐसे उदयनिधि भारत में खूब हैं, लेकिन कांग्रेस और डीएमके क्यों उदयनिधि के खिलाफ एक्शन नहीं लेते हैं, जो उदयनिधि बोल रहे हैं वह गांधी परिवार की भाषा है. राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी परिवारवाद का उदाहरण हैं.

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर बोला हमला

राहुल गांधी के पास ऐसा कोई योग्यता नहीं है कि मुख्य विपक्षी पार्टी को लीड कर सके, न कोई ऐसे नेता हैं जो जमीन से उठकर बने हैं. सौभाग्य ही उन्हें चला रहा है. मुझे पता है राहुल गांधी राम मंदिर नहीं जाएंगे पर चुनाव के समय अशोक गहलोत राहुल गांधी को राजस्थान के मंदिरों में लेकर जाएंगे और यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि वह हिंदू हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान-'अगर असम में कन्हैया लाल की हत्या हुई होती तो मैं...' हिमंत बिस्वा सरमा

राहुल गांधी के दादा, परदादा उप्र से हैं. एक बार रामंदिर में रामलला के दर्शन करके आइये. पर वो नहीं जाएंगे, क्योंकि जो लोग बाबर से प्यार करते हैं वह आपको खराब मानेंगे, इसलिए वह नहीं जाएंगे.

राहुल गांधी पर मेरे तीन आरोप हैं- हिमंत बिस्वा सरमा

राहुल गांधी बहुत ही नादान हैं जो बिचारे कुछ भी नहीं जानते हैं. मुंह में जो भी आता है बोल देते हैं. विदेशी धरती पर जाकर वह भारत को बदनाम करता है. बार-बार सैन्य बल के बीच विद्रोह के लिए उकसाते हैं. मुझे लगता है कि यह गहरी साजिश है. साजिश के अनुसार राहुल गांधी काम कर रहे हैं. भारत सरकार को राहुल गांधी द्वारा सेना के बीच विद्रोह को लेकर दिए जा रहे बयानों की जांच करनी चाहिए.

Trending news