राजस्थान कांग्रेस की हालत पर BJP प्रवक्ता का बड़ा बयान, यहां 'एक फूल, दो माली'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348413

राजस्थान कांग्रेस की हालत पर BJP प्रवक्ता का बड़ा बयान, यहां 'एक फूल, दो माली'

गृह मंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा झूठ का भाषण लगाने के आरोप पर कहा कि अशोक गहलोत कितना सत्य वाचन करते हैं, उसका मैं सिर्फ उदाहरण देना चाहता हूं. 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा था कि वह देशद्रोह का क़ानून समाप्त कर देंगे. 

राजस्थान कांग्रेस की हालत पर BJP प्रवक्ता का बड़ा बयान, यहां 'एक फूल, दो माली'

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान में आयोजित ग्लोबल समिट के पहले दिन दूसरे सत्र में भाग लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी आबूरोड पहुंचे. 

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर अशोक गहलोत के बनने के कयास के सवाल पर कहा कि देखिए उठापटक राजस्थान की राजनीति में नहीं कांग्रेस पार्टी में यह अंदरूनी मामला है. वहां समस्या यह की 3.5 साल हो गए है और वो अभी तक भारत जोड़ो यात्रा की बात कर रहे हैं, वो अपना अध्यक्ष खोजो यात्रा पूरी नहीं कर पाए है क्योंकि वह विगत 3.5 वर्ष में तय ही नहीं कर पाए हैं माता, पिता पुत्र, भाई, बहन किसको अध्यक्ष के पद पर तय करना है. उसमें नई बात में अशोक गहलोत का नाम जोड़ने की बात आ रही है यह उनका अंदरूनी मामला है. 

यह भी पढे़ं- भगवान का भजन सुनते ही कूद-कूद कर नाचने लगा गाय का बछड़ा, देखें वीडियो

गृह मंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा झूठ का भाषण लगाने के आरोप पर कहा कि अशोक गहलोत कितना सत्य वाचन करते हैं, उसका मैं सिर्फ उदाहरण देना चाहता हूं. 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा था कि वह देशद्रोह का क़ानून समाप्त कर देंगे. इसका दुरूपयोग होता है परन्तु 2019 के बाद पहली सरकार जों देश की थी, जिसने इस क़ानून का प्रयोग किया वह थी, राजस्थान की सरकार. वो भी किसके विधायकों के खिलाफ. वो भी अपनी पार्टी के विधायको के खिलाफ. इससे बहुत स्पष्ट हो जाता है कि अशोक गहलोत की बात में कितना सच और कितना झूठ है और राजस्थान कांग्रेस की यह स्थिति है एक फूल दो माली. एक जहाज दो पायलट. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो पर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर वो जहां से शुरू हुए जाते ही जिन पादरी महोदय के दरों दरबार पर भटकते हुए पहुंच गए. उससे दिखाई पड़ रहा है. 

Reporter- Saket Goyal

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news