Rajasthan BJP महिला मोर्चा ने की प्रसेवार्ता,क्या यहां रक्षक ही भक्षक बन गए!
Advertisement

Rajasthan BJP महिला मोर्चा ने की प्रसेवार्ता,क्या यहां रक्षक ही भक्षक बन गए!

Rajasthan BJP: सिरोही में बीजेपी महिला मोर्चा ने एक प्रेसवार्ता की है, प्रदेश अध्यक्ष ने राजस्थान में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास किया है. प्रेसवार्ता में राजस्थान में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर सवाल उठाए गए हैं. 

Rajasthan BJP महिला मोर्चा ने की प्रसेवार्ता,क्या यहां रक्षक ही भक्षक बन गए!

Rajasthan BJP : सिरोही के भाजपा कार्यालय में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने दौसा जिले में बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत की.महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. रक्षा भंडारी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि इन पांच वर्षों में राजस्थान में महिला अपराध के मामले बढ़ोतरी हुई है, प्रदेश में अब तक पैतीस हजार दुष्कर्म के साथ-साथ लगभग पन्द्रह हजार नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं, 

मंजू भंडारी कहा कि लगातार तीसरी बार राजस्थान में दुष्कर्म के,महिलाओं के साथ अपराध के,बच्चियों के जातियों के मामलों में देश में प्रथम स्थान पर रहा है. उन्होनें कहा कि दौसा जिले के राहुलवास में एक घटना घटी है, जिसमें एक कांस्टेबल की पांच साल की बच्ची के साथ एक सब-इस्पेक्टर ने रेप किया और सबूतों को मिटाने का प्रयास किया गया.

छोटी सी बच्ची अपने मन की बात भी किसी को नहीं कह सकी. लेकिन उसकी बिगड़ती हुई तबीयत को देखते हुए उसके घर वालों को महसूस हुआ कि इसके साथ कुछ गलत हुआ है,आज वो जयपुर के अस्पताल में भर्ती है.

 प्रदेशाध्यक्ष भंडारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार महिला अपराधों से भरी व कुशासन की सरकार है.सरकार का सारा प्रशासन निष्क्रीय होकर काम कर रहा है,आज की यह घटना को देखकर ऐसा लगता है प्रदेश में रक्षक ही भक्षक बन गए है तो इस प्रदेश में रहा भी दिन ब दिन दुरर्भ होता जा रहा है.उन्होनें कहा कि भाजपा की प्रत्येक महिला शक्ति राजस्थान की इस महिला शक्ति के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: निकाल लें रजाइयां! दिवाली के बाद अभी और गिरेगा मरूधरा का पारा, जानें अपने जिलों का हाल

 

 

Trending news