ज्यादा टोल टैक्स नहीं दिया तो युवक को पीटा, विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी
Advertisement

ज्यादा टोल टैक्स नहीं दिया तो युवक को पीटा, विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी

बीती रात टोल कर्मियों द्वारा युवक के साथ  की गई मारपीट के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया और मारपीट का विरोध जताया. सड़क जाम प्रदर्शन की सूचना पर जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

ज्यादा टोल टैक्स नहीं दिया तो युवक को पीटा, विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी

Sikar: टोल कर्मियों द्वारा बीती रात युवक के साथ  की गई मारपीट के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया और मारपीट का विरोध जताया. सड़क जाम प्रदर्शन की सूचना पर जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों टोल कर्मचारियों और प्रदर्शनकारियों के साथ वार्ता की बीती रात को युवक मुकेश के साथ टोल कर्मचारियों ने मारपीट की जिस को घायल अवस्था में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया घटना के विरोध में ग्रामीण सहित पूर्व विधायक पेमाराम आरएलपी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन शुरू किया.

बस में लड़की को रोज दिखाता था अश्लील वीडियो, बोला- शादी नहीं की तो जान से मार दूंगा

लोगों का कहना है कि इस टोल बूथ पर शाम को शराब पीकर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. महिलाएं और टोल पर गुजरने वालों के साथ अभद्रता की जाती है. शराब के नशे में यह लोग लगातार बदमाशियां कर रहे हैं. कल भी 35 रुपये की जगह 50 रुपये टोल वसूलने का प्रयास किया गया.

हाईवे चौड़ा करने के लिए तोड़ रहे थे मकान, घर ढहाने के दौरान 1 मजदूर की हुई मौत, 3 घायल

जब अधिक राशि वसूलने का विरोध किया गया तो युवक मुकेश कुमार के साथ टोल कर्मचारियों ने मारपीट की. जल्द ही अगर इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी. धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि टोल बूथ पर रेट लिस्ट लगाई जाए. टोल कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन हो इसके साथ शिकायत नंबर यहां डाले जाएं और टोल पर गुजरने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ कोई भी अभद्र व्यवहार नहीं हो यह उनकी मांगे हैं. इन मांगों को जल्द ही प्राथमिकता से पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन को उग्र रूप दिया जाएगा.

 

Trending news