पत्नी गई थी काम पर, पति ने अकेले में लगा ली फांसी
Advertisement

पत्नी गई थी काम पर, पति ने अकेले में लगा ली फांसी

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 9 ढाणी साध्यावाली में एक किराए के मकान में किराएदार एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पत्नी गई थी काम पर, पति ने अकेले में लगा ली फांसी

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 9 ढाणी साध्यावाली में एक किराए के मकान में किराएदार एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पुलिस जानकारी के अनुसार चला गुहाला निवासी जितेंद्र कुमार जो कि अपनी पत्नी सहित दो बच्चों के साथ श्रीमाधोपुर वार्ड नंबर 9 में फुलचंद कुमावत के मकान में तीन माह से किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक तौर पर मृतक जितेंद्र जो कि शराब का आदी था. मृतक जितेंद्र की पत्नी चंदा देवी परिवार सहित बच्चों का लालन पोषण मजदूरी कर के करती थी.

फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त करने की सूचना के बाद मौके पर मय जाब्ते के साथ पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. एसआई कैलाश चंद मीणा ने बताया कि मकान मालिक की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे. प्राथमिक तौर पर मालूम करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी के बीच रोज झगड़ा होता था. मृतक जितेंद्र जो कि अत्यधिक शराब का सेवन करता था.

घटना के वक्त मृतक की पत्नी चंदा देवी जो की मजदूरी पर गई हुई थी. पीछे से पति ने कमरा बंद कर बेल्ट से फांसी का फंदा लगाकर झूल गया. मृतक के चार साल के बड़े बेटे ने बताया कि वह घर पर था जो कि दूसरे कमरे में खेल रहा था और पिता ने उसे अपने पास बुला कर कहा कि यह मोबाइल लेजा और मोबाइल ले जाकर गेम खेल ले में कमरा बंद करके सो रहा हूं.

यह भी पढ़ें-ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा, भरतपुर से धौलपुर बुला दिया घटना को अंजाम

बच्चे को भूख लगने पर वह कमरे को खोलकर देखा तो पिता को पंखे पर लटका हुआ दिखाई दिया. बच्चा कुछ नहीं समझ पाया और मोबाइल में फोटो लेकर अपनी मां के पास चला गया और चंदा देवी को उसने फोटो दिखाई, जिसके बाद वह आनन-फानन में मजदूरी को छोड़कर घर लौटी. आसपास के लोगों को बुलाकर उसने घटना के बारे में बताया, जिसके बाद आसपास के लोगों व मकान मालिक की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news