मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444086

मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

Khandela: सीकर के खंडेला में बासडी ग्राम पंचायत के छाजना गांव की महिलाओं का गुस्सा इस कदर फूटा की खाली मटके लेकर पंचायत समिति पहुंच गईं और मटके फोड़कर विरोध प्रदर्शन किया.

मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

Khandela, Sikar: सीकर के खंडेला में बासडी ग्राम पंचायत के छाजना गांव की महिलाओं का गुस्सा इस कदर फूटा की खाली मटके लेकर पंचायत समिति पहुंच गईं और मटके फोड़कर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद विकास अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का एक ज्ञापन सौंपकर गांव की जन समस्याओं के निराकरण की मांग की है.

ग्रामीण महिलाओं ने ज्ञापन में बताया कि पिछले करीब सात माह से पेयजल की समस्या बनी हुई है. इसका मुख्य कारण लगे ट्यूबवेल और हैंड पंप खराब पड़े हैं, जिसकी शिकायत करने के बावजूद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

ग्रामीणों ने यह आरोप लगाया कि सार्वजनिक पानी की टंकी की सफाई किए बिना भुगतान भी उठा लिया गया है. ग्रामीणों ने सीएम के नाम विकास अधिकारी को सौंपा गए ज्ञापन में बताया कि एक वर्ष पूर्व बनवाई गई सीसी सड़क को डामर सड़क से ऊंचा उठा दिए जाने की वजह से कई बार दुर्घटनाएं तक घटित हो चुकी हैं, साथ ही पानी निकासी की भी समस्या जस की तस बनी है. ग्रामीणों ने उक्त समस्या का समाधान नहीं होने पर आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी है. 

ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि गर्मियों के दौरान व्याप्त रहने वाली पेयजल समस्या सर्दियां शुरू होने के बावजूद भी कम नहीं हुई. महिलाओं ने इसका ठीकरा स्थानीय ग्राम पंचायत पर फोड़ते हुए कहा कि बार-बार शिकायतों के बावजूद इस और कोई ध्यान नहीं दिए जाने से यह समस्या काफी विकराल हो चुकी है.

Trending news