खुद को कुंवारी बताकर 3 बच्चों की मां ने रचा ली दूसरी शादी, 12 दिन में दूल्हे को लगाया चूना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208964

खुद को कुंवारी बताकर 3 बच्चों की मां ने रचा ली दूसरी शादी, 12 दिन में दूल्हे को लगाया चूना

Looteri Dulhan: सीकर जिले श्रीमाधोपुर विशेष न्यायालय में आज एक लुटेरी दुल्हन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

खुद को कुंवारी बताकर 3 बच्चों की मां ने रचा ली दूसरी शादी

Srimadhopur: सीकर जिले श्रीमाधोपुर विशेष न्यायालय में आज एक लुटेरी दुल्हन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को जेल भेजने के आदेश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की मां ने खुद को कुंवारी बताकर दूसरी शादी रचा ली. पति के साथ घर में रहकर 12 दिन भी बिताए और बाद में पीहर जाने का बहाना बनाकर घर से नगदी व जेवरात लेकर फरार हो गई. उसके जाने के बाद परिजनों ने घर संभाला तो उसकी चोरी की घटना सामने आई. मामला थाने में दर्ज होने के बाद जब वह पकड़ी गई तो उसके पहले से विवाहित होने व तीन बच्चों की मां होने का खुलासा हुआ. जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान निवासी आरोपी दुल्हन अमनदीप उर्फ गगनदीप को दादिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसे आज स्पेशल न्यायालय श्रीमाधोपुर में पेश किया गया. जहां से न्यायालय ने आरोपी लुटेरी दुल्हन को जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें-Jaipur Rape Case: 9 साल की बच्ची के साथ मकान मालिक के बेटे ने की दरिंदगी, सामने आया सच

एएसआई संतोष मील ने बताया कि लुटेरी दुल्हन अमनदीप उर्फ गगनदीप के खिलाफ पिपराली भैरुजी बस स्टैंड निवासी निवासी सुरेश कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट पेश की थी, जिसमें बताया कि शादी के लिए उसके परिजन युवती की तलाश में थे. तभी उसकी मुलाकात हनुमान नाम के युवक हुई. जिसने सुरेश की शादी करवाने की बात कहते हुए, उसे परिवार सहित श्रीगंगानगर बुला लिया. वहां पहुंचने पर उसने राकेश नाम के एक शख्स से मिलवाया, जिसके जरिये उनकी मुलाकात गगनदीप से हुई. जो पसंद आने पर दोनों पक्षों में शादी के लिए सहमति बन गई. इसके बाद राकेश ने शादी के खर्चे के नाम पर तीन लाख रुपए मांगे, जिनमें से 53 हजार रुपए सुरेश ने राकेश व 8 हजार रुपए उसके सहयोगी भजन के अकाउंट में 15 मई को भेजते हुए बाकी 2.30 लाख रुपए राकेश को नगद दे दिए.

इसके बाद सुरेश व गगनदीप शादी कर गांव आ गए. जहां 12 दिन बाद 27 मई को गगनदीप पीहर चली गई. पीछे से जब सुरेश के परिजनों ने अलमारी खंगाली तो उसमें रखा 16 तौला सोना और 75 हजार की नगदी गायब मिले. सुरेश ने गगनदीप व राकेश से इस संबंध में बात की तो उन्होंने उल्टे उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे दी. जिसके बाद ठगी का अहसास होने पर सुरेश ने इसकी शिकायत दादिया पुलिस को दी.

जांच अधिकारी एएसआई संतोष ने बताया कि रात में बस से गंगानगर आने की जानकारी मिली. इस पर गंगानगर पुलिस के सहयोग से उसे बस से उतरते समय ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में गगनदीप ने पंजाब के फाजिल्का निवासी बलकार सिंह से पहली शादी व तीन बच्चे होना स्वीकार किया है. किसी बात को लेकर विवाद होने पर वह उसे छोड़ आई थी. इसके बाद ही उसने रुपयों के लिए सहयोगियों की मदद से सुरेश को झांसे में लिया.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news