Shrimadhopur: चोरों ने एक ही रात में पांच घरों का तोड़ा ताला, चुराई लाखों के जेवरात-नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219724

Shrimadhopur: चोरों ने एक ही रात में पांच घरों का तोड़ा ताला, चुराई लाखों के जेवरात-नकदी

सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव हरदास का बास में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक साथ पांच घरों का ताला तोड़ लाखों की नगदी और लाखों के सोना चांदी के जेवरात चुराकर फरार हो गए.

चोरों ने एक ही रात में पांच घरों का तोड़ा ताला

Shrimadhopur: सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव हरदास का बास में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक साथ पांच घरों का ताला तोड़ लाखों की नगदी और लाखों के सोना चांदी के जेवरात चुराकर फरार हो गए. सूचना पर नीम का थाना पुलिस उप अधीक्षक समेत अजीतगढ़ पुलिस ने मौका मुआयना किया. पुलिस ने अज्ञात चोरों का पता लगाना शुरू कर दिया है. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार हरदास का बास गांव में बीती देर रात अज्ञात चोरों ने एक मकान का पीछे का जंगला तोड़ एवं अन्य चार मकानों का ताला तोड़ लाखों की नगदी एवं लाखों के सोना चांदी के जेवरात चुरा ले गए. सुबह जब परिवार जनों को इन चोरियों का पता चला तो उनके होश गुल हो गए. तुरंत अजीतगढ़ पुलिस को सूचना दी. सूचना पर अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार पुलिस पुलिस जाब्ते के साथ चोरी स्थल पर पहुंचे, उसके तुरंत बाद नीम का थाना पुलिस उप अधीक्षक के गिरधारी लाल शर्मा पहुंच गए.

दोनों ने मौका मुआयना किया उसके बाद एम ओ वी, लोकेशन लेने वाली टीम भी चोरी स्थल पर पहुंच कर पद चिन्ह दिए एवं मोबाइलों के लोकेशन भी प्राप्त किए. पुलिस सूत्रों के अनुसार चोरों ने महावीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, रघुवीर सिंह, बलवीर सिंह के मकानों का ताला तोड़ महावीर सिंह के मकानों में रखें नगद, सोने के जेवरात एवं उनके घर के सोने के लाखों के जेवरात साथ ही सुरेंद्र सिंह के नगद एवं चांदी का गिलास व चांदी का लोटा साथ ही जितेंद्र सिंह के घर से चांदी व सोने के जेवरात जिनकी कीमत पांच से छह लाख बताई जा रही है.

साथ ही रघुवीर सिंह एवं बलवीर सिंह के मकानों का भी अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ा एवं सामान तीतर बितर कर गए इनके भी अज्ञात चोरों ने चोरी की. पुलिस ने बताया कि सारे परिवार जब सुबह उठे तो उन्होंने यह नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरों के ताले टूटे थे, कमरों मे रखी अलमारी व बक्सो के ताले टूटे पड़े थे, सामान बिखरा हुआ था लाखों की नगदी व लाखों के सोने चांदी के जेवरात गायब मिले देखते-देखते लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो गई पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.
यह भी पढ़ें- राजसमंद में 10 से 15 लोग हथियार के साथ घर में घुसे, और दंपति के साथ कर डाला कांड 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news