राजस्थान: चोर ने चोरी करने के बाद प्रसाद खाकर लिया आनंद, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1903245

राजस्थान: चोर ने चोरी करने के बाद प्रसाद खाकर लिया आनंद, CCTV में कैद वारदात

राजस्थान न्यूज: चोर ने चोरी करने के बाद प्रसाद खाकर आनंद लिया. पूरी घटना CCTV में कैद  हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान: चोर ने चोरी करने के बाद प्रसाद खाकर लिया आनंद, CCTV में कैद वारदात

सीकर न्यूज: सीकर के सदर थाना इलाके के गांव बाडलवास में झुंझारजी मंदिर में सोने-चांदी के छत्र और नगदी चोरी का मामला सामने आया है. चोर ने मंदिर में चोरी करने के बाद प्रसाद भी खाया. सुबह मंदिर में दर्शन करने के लिए ग्रामीणों के आने पर आए चोरी का पता चला. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

5 अक्टूबर की रात को हुई मंदिर में चोरी

मंदिर पुजारी रामप्रसाद पारीक ने बताया कि चोरी 5 अक्टूबर की रात 1:26 से 2:05 के बीच हुई. वह रात को करीब 8 से 9 बजे के करीब शहीद श्री अमरचंद पारीक श्री झुंझारजी महाराज मंदिर को बंद करके चले गए. सुबह जब ग्रामीण मंदिर में दर्शन करने के लिए आए तो उन्होंने इसकी सूचना रामप्रसाद को दी. जब राम प्रसाद ने आकर देखा तो मंदिर में गर्भगृह में लगे हुए करीब 7 से 8 लाख रुपए के सोने -चांदी के छत्र, चांदी के दीपक, गद्दा और करीब 20 से 22 हजार रुपए की नगदी गायब मिली.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

रामप्रसाद पारीक ने बताया कि जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की. तो उसमें मुंह पर कपड़ा बांधे हुए चोर मंदिर में आता हुआ दिखाई दे रहा है. जिसने करीब आधे घंटे में पूरी चोरी को अंजाम दिया. चोर ने चोरी करने के बाद मंदिर के गर्भगृह के पास बैठकर ही प्रसाद खाया. इस दौरान उसका चेहरा भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इसके बाद पुलिस चोर की तलाश में जुटी हुई है.

सीसीटीवी कैमरा फुटेज दिख रहा है कि चोर ने ताला तोड़ने के पहले उन पर एक कपड़ा लगाया और इसके बाद ताले तोड़े. पुजारी रामप्रसाद पारीक और ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पहले भी कई चोरियां हो चुकी है लेकिन आज तक कोई भी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया. फिलहाल सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news