सीकर: कार और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349822

सीकर: कार और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पिपराली चौराहे पर स्थित आरटीओ ऑफिस के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.  कार जयपुर से झुंझुनू की तरफ जा रही थी.

सीकर: कार और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

सीकर: पिपराली चौराहे पर स्थित आरटीओ ऑफिस के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.  कार जयपुर से झुंझुनू की तरफ जा रही थी. इसी दौरान उद्योग नगर थाना इलाके के पिपराली चौराहे के पास कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें कार सवार दोनों युवकों की मौत हो गई और एक घायल युवक को गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया . 

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा नंबर की गाड़ी जयपुर से झुंझुनू की तरफ जा रही थी. और ट्रक की झुंझुनू से जयपुर की तरफ आ रहा था. ऐसे में कार पहले तो डिवाइडर से टकराई और उसके बाद कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसमें कार में आगे की सीट पर बैठे दोनों लोगों की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई.

फिलहाल उद्योग नगर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि आरटीओ ऑफिस के पास कार और ट्रक की भिड़ंत की सूचना मिली. सूचना पर मौके पर जाकर देखा गया तो कार सवार दोनों लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं , कार में पीछे बैठा एक युवक घायल हो गया घायल हो गया.  गाड़ी में मिले डाक्यूमेंट्स के आधार पर दोनों मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news