सीकर: बाटडानाऊ गांव में 2.80 करोड़ रुपए का हुआ विकास कार्यों का लोकार्पण, गोविंदसिंह डोटासरा ने विकास कार्यों की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803063

सीकर: बाटडानाऊ गांव में 2.80 करोड़ रुपए का हुआ विकास कार्यों का लोकार्पण, गोविंदसिंह डोटासरा ने विकास कार्यों की घोषणा

Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बाटडानाऊ गांव में करीब 2.80 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया किया. रविवार दोपहर बाद गोविंदसिंह डोटासरा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे.

सीकर: बाटडानाऊ गांव में 2.80 करोड़ रुपए का हुआ विकास कार्यों का लोकार्पण, गोविंदसिंह डोटासरा ने विकास कार्यों की घोषणा

Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां बाटडानाऊ गांव में करीब 2.80 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया किया. रविवार दोपहर बाद गोविंदसिंह डोटासरा बाटडानाऊ गांव पहुंचे. ग्रामीणों की और से डीजे बाइक रैली के साथ गांव की राजकीय विद्यालय में लाया गया. जहां गोविंदसिंह डोटासरा ने तीन कक्षा वाले कक्षों का लोकार्पण कर एक हॉल का शिलान्यास किया.

गोविंदसिंह डोटासरा बाटडानाऊ गांव पहुंचे

इसके पश्चात गांव के पीएचसी के नवीन भवन का लोकार्पण व श्मशान भूमि की चार दीवारी का लोकार्पण किया. इस मौके पर आयोजित समारोह में बडी संख्या में उपस्थित महिलाओं सहित ग्रामीणो को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि मे आज जो भी हूं लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता की बदौलत हूं. लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. इस मौके पर गोविंदसिंह डोटासरा ने बीजेपी नेताओं पर तंत कसते हुए कहा कि मेरे माता पिता ने मुझे ऐसे संस्कार नहीं सिखाया कि मैं किसी के बारे में हल्का शब्द बोलूं.

बाटडानाऊ गांव में करीब 2.80 करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण 

उन्होंने बीजेपी के नेताओं को चेताया कि आप गरिमा में रहकर काम करें और गरिमा में रहकर ही वोट मांगे, जिताने वाली जनता है. उन्होंने लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले बीजेपी नेताओं को चेताया की कई नेता यहां चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. इनको पता नहीं कि गोविंद सिंह डोटासरा अभी जवान है और लोगों के काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि केवल दो-चार लोगों के साथ फोटो खिंचवाने से वोट नहीं मिलते हैं. वोट के लिए जनता का काम करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

डोटासरा ने कहां की बीजेपी के नेता यह बता दें कि 35 साल में लक्ष्मणगढ़ की जनता का क्या विकास कार्य किया. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान में साढे 4 साल में ऐतिहासिक विकास कार्य करवाएं जिसके कारण 2023 में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी. बीजेपी केवल माहौल बनाकर चुनाव लड़ना जाती है जिसमें वह कामयाब नहीं होगी. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आगामी 15 दिन के अंदर लक्ष्मणगढ़ के जिला अस्पताल का शिलान्यास किया जाएगा.

2023 में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी- गोविंदसिंह डोटासरा

उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाला जिला अस्पताल राजस्थान में एक नंबर का अस्पताल होगा. उन्होंने कहा कि गंगानगर से जयपुर तक नेशनल हाईवे रोड पर पर मात्र लक्ष्मणगढ़ का ही जिला अस्पताल बनेगा. इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने अनेक विकास कार्यों की घोषणा की.

इस मौके पर कार्यक्रम में लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा लक्ष्मणगढ़ पालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरेशी पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे लक्ष्मणगढ़ पूर्व प्रधान उर्मिला निठारवाल सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Trending news