Sikar Accident News: दांता में स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार चालक ही हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433919

Sikar Accident News: दांता में स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार चालक ही हुई मौत

Sikar Accident News: सीकर के दांतारामगढ़ इलाके के दांता कस्बे में स्टेट हाईवे पर होटल ग्रीन वाली के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक कार चालक की मौत हो गई और पिकअप चालक घायल हो गया.

Sikar News

Sikar Accident News: सीकर के दांतारामगढ़ इलाके के दांता कस्बे में स्टेट हाईवे पर होटल ग्रीन वाली के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक कार चालक की मौत हो गई और पिकअप चालक घायल हो गया. जानकारी अनुसार रात्रि को गौशाला की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार के सामने अचानक सांड आ गया, जिससे कार सांड को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर रामगढ़ की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी से जा टकराई. 

सांड भी हुआ गंभीर रूप से जख्मी 
दोनों वाहनों की ये भीषण भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों वहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और कार की टक्कर से सांड भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसा होते ही आसपास के लोगों ने दौड़कर कार चालक एवं पिकअप चालक को वाहनों से बाहर निकाल कर दांता अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया. चालक मृतक की पहचान पवन जांगिड़ निवासी तुली का चारणवास के रूप में हुई है. 

मृतक के परिजनों को दी सूचना
वहीं, पिकअप चालक कैलाश बावरी निवासी अड़कसर चितावा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक कार चालक के शव को दांता सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. गंभीर जख्मी सांड के इलाज के लिए ओम गौ सेवा केंद्र दांता की टीम भी मौके पर पहुंची और गोवंश को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन कुछ देर बाद गोवंश की भी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ेंः Sri ganganagar News: वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news