Sikar News: चुनाव में वोट नहीं देने पर व्यक्ति से मारपीट, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Sikar News: चुनाव में वोट नहीं देने पर व्यक्ति से मारपीट, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

Sikar News:निमका थाना में चुनावी रंजिश के कारण वोट नहीं देने पर एक व्यक्ति को मारपीट कर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Sikar News: चुनाव में वोट नहीं देने पर व्यक्ति से मारपीट, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

Sikar News:सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत चुनाव में वोट नहीं देने पर गाली गलौज मारपीट का आरोप है. सदर थाने में पीड़ित ने एससी एसटी एक्ट व चुनाव में वोट नहीं देने पर मारपीट का करवाया मामला दर्ज करवाया है. नापावाली गांव की है घटना पुलिस ने मामला दर्ज कर जुटी मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- श्रीमाधोपुर में बार एसो. अध्यक्ष के मुंशी की हत्या का आरोपी वकील अजमेर से गिरफ्तार

नापावली गांव में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का मामला है. व्यक्ति को गंभीर हालत में नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पीड़ित की ओर से सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़ित आदमी ने नापा वाली निवासी हरिराम ने आरोप लगाया कि चुनाव में वोट नहीं देने पर उसके साथ मारपीट व जाति सूचक शब्द के साथ गालियां दी गई. जिस पर सदर पुलिस ने एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- सीकर में टोल कर्मी पर जानलेवा हमला, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सदर थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि सदर थाने में नापा वाली निवासी हरिराम ने मामला दर्ज करवाया कि नापावाली निवासी विजय ने चुनाव की रंजिश को लेकर उसके साथ मारपीट की गई इसके साथ जातिसूचक गाली गलौज की गई. घायल होने पर अस्पताल में लाया गया तभी पीछे से उसकी मां और उसके पिता ने घर में घुसकर पत्थर फेंके. जिस पर पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें- लक्ष्मणगढ़:शेखावाटी उत्सव के ​दूसरे दिन हास्य कवि सम्मेलन, सैनिकों की शहादत को किया नमन

Trending news