Sikar news: अज्ञात चोरों ने मारा मोटा हाथ, एक साथ तीन मकान किए साफ, प्रशासन बेहाल !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651347

Sikar news: अज्ञात चोरों ने मारा मोटा हाथ, एक साथ तीन मकान किए साफ, प्रशासन बेहाल !

Sikar news: अज्ञात चोरों ने एक के बाद एक लगातार तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए सोने चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए की नगदी की चोरी की. और पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी.

Sikar news: अज्ञात चोरों ने मारा मोटा हाथ, एक साथ तीन मकान किए साफ, प्रशासन बेहाल !

Sikar news: लक्ष्मणगढ़ उपखंड के सांखु गांव में अज्ञात चोरों ने एक के बाद एक लगातार तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए सोने चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए की नगदी की चोरी की. बलारां थाने में साहू गांव निवासी शीशपाल ने पुलिस को बताया कि बीती रात को करीब 3:00 बजे के आसपास मकान में खटखटाहट की आवाज सुनाई दी, उसने उठकर देखा तो 3 लड़के जिनके हाथ में लोहे के सरिया व लाठी थी. उस समय उसकी पत्नी श्रवणी देवी भी उठ गई थी. उक्त लोगों ने हमें मारने की कोशिश की,  लेकिन हल्ला करने के बाद तीनों लड़के मेन गेट से भाग गए. 

ये भी पढ़ें- Karauli news: बीसूका उपाध्यक्ष ने कलक्ट्रेट सभागार मे ली बैठक, लापरवाही पर कार्यवाई के दिए निर्देश 

लेकिन जब उसने उसने मकान को देखा तो मकान में रखे लोहे के बक्से में अलमारी लोहे की के ताले तोड़कर उनमें से सोने का हार, सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, सोने के कंगन, सोने की अंगूठी, चांदी की पाजेब व 60 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए. शीशपाल ने पुलिस को बताया कि उसके भतीजे भोपाल पुत्र महावीर के भी मकान का ताला तोड़कर सोने की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र, सोने की नथ, सोने का मांग टीका, चांदी की पाजेब, चांदी के हाथ के कढे, सोने की चेन व 20 हजार रुपए गुल्लक से ओर 25 हजार रुपए अलमारी में से चोरी कर ले गए. 

ये भी पढ़ें- Tonk news: जल संकट को लेकर गुस्साए लोग, कोटा रोड पर जाम लगाया, जानिए मामला 

वहीं पड़ोस के मनोज पुत्र बनवारीलाल महला के मकान के ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने मकान में रखे बक्से के ताला तोड़ा और 5 जोड़ी पाजेब चांदी की चेन चांदी की दो मच्छी चांदी की 1 जोड़ी कड़ा चांदी का 2 जोड़ी कानों की बाली सोने की तीन सोने के कान का काटे दो मंगलसूत्र चांदी की तागड़ी एक जोड़ी हफ्ते के पणजी और पांच चांदी के सिक्के सहित 27 हजार नगद चोरी कर ले गए. इसके अलावा अज्ञात चोरो ने हरलाल के मकान का भी ताला तोड़ कर चोरी की वारदात की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan news: सरकार बदली पर इस जिले के हालात नहीं, सड़कों का आज भी यहां है इंतजार 

Trending news