Sikar News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सुनी आमजन की फरियादें, अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement

Sikar News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सुनी आमजन की फरियादें, अधिकारियों को दिए निर्देश

Sikar News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने गुरुवार को अपने निजी आवास पर जनसुनवाई की. इस दौरान उन्होंने आमजन की समस्याएं सुनी. साथ ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दौरे को लेकर भी जानकारी दी. 

 

UDH Minister Jhabar Singh Kharra Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर के श्रीमाधोपुर क्षेत्रीय विधायक व यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने अपने पैतृक गांव भारणी स्थित निजी आवास पर आमजन तथा कार्यकर्ताओं की तीन घंटे तक लगातार जनसुनवाई की. इस दौरान यूडीएच मंत्री खर्रा ने आमजन की समस्याएं सुनकर मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर जन समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए. उन्होंने ने कहा कि क्षेत्र की जनसमस्याओं का निदान करवाना ही उनकी पहली प्राथमिकता है. 

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयार की रूपरेखा 
इस दौरान उन्होंने ने मुख्यमंत्री के 2 मार्च को श्रीमाधोपुर के बामरड़ा जोहड़े में प्रस्तावित दौरे को लेकर भी चर्चाएं की और मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर रूपरेखा तैयार की. यूडीएच मंत्री खर्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. कई वर्षों से सीकर, झुंझुनू तथा चूरू की यमुना जल को लेकर मांग चली आ रही थी. हाल ही में हरियाणा और राजस्थान के मध्य यमुना जल को लेकर हुए समझौते के बाद तीन बड़ी पाइप लाइनों के माध्यम से सीकर, झुंझुनू तथा चूरू जिले को पानी मिलेगा. 

2 मार्च को बामरड़ा जोहड़ा में विशेष जनसभा का आयोजन 
यूडीएच मंत्री खर्रा ने कहा कि ऐसे ऐतिहासिक फैसले के बाद राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आगामी 2 मार्च को श्रीमाधोपुर के बामरड़ा जोहड़ा में आ रहे हैं, जहां पर एक जनसभा के माध्यम से उनका धन्यवाद ज्ञापित किया जाएगा. बता दें कि मुख्यमंत्री का दौरा तय होते ही आज सभा स्थल तथा हेलीपैड का जायजा लेने रेंज आईजी सत्येंद्र सिंह नीमकाथाना एसपी प्रवीण नायक नुणावत डिप्टी राजेंद्र सिंह ने दौरा कर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर थोई थानाधिकारी इंद्राज सिंह गुर्जर को बेरिकेड्स और सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के भी निर्देश दिए. 

ये भी पढ़ें- सुखदेव सिंह की पत्नी ने कहा-सत्ता में आने से पहले साथ खड़ी थी बीजेपी, लेकिन अब...

Trending news