UDH मंत्री ने किया अजीतगढ़ अस्पताल में डायलिसिस मशीन का लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2109061

UDH मंत्री ने किया अजीतगढ़ अस्पताल में डायलिसिस मशीन का लोकार्पण

Sikar news:  राजस्थान के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने आज अजीतगढ़ अस्पताल में डायलिसिस मशीन एवं अनोप कुंवर सवाई सिंह चैरिटेबल मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा दी गई स्वचालित सीबीसी मशीन एवं बायोकेमेस्ट्री मशीन का लोकार्पण किया.उन्होंने 2025 में कुंभाराम नहर जल परियोजना का जल जिले में पहुंचने की बात भी कही.

Ajitgarh Hospital

Sikar news: राजस्थान के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने आज अजीतगढ़ अस्पताल में डायलिसिस मशीन एवं अनोप कुंवर सवाई सिंह चैरिटेबल मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा दी गई स्वचालित सीबीसी मशीन एवं बायोकेमेस्ट्री मशीन का लोकार्पण किया. इस अवसर पर मंत्री ने अजीतगढ़ अस्पताल को जल्दी ही सोनोग्राफी मशीन की सौगात दिलाने की घोषणा भी की.

जानकारी के अनुसार मंत्री ने आज दोनों मशीनों का विधिवत रिबन काटकर उद्घाटन किया. मंत्री ने कहा कि ट्रस्ट के ट्रस्टी नैना कंवर को वे साधुवाद देते हैं कि उन्होंने मरीज के हित के लिए यह मशीन वितरित की उन्होंने लोगों की मांग पर अजीतगढ़ अस्पताल को जल्दी ही सोनोग्राफी मशीन उपलब्ध कराने की बात कही, उन्होंने 2025 में कुंभाराम नहर जल परियोजना का जल जिले में पहुंचने की बात भी कही.

 साथ ही श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्या का जल्दी समाधान हो जाएगा एवं अन्य समस्याओं का भी समाधान कर दिया जाएगा. उन्होंने अजीतगढ़ अस्पताल में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश अजीतगढ़ थाना प्रभारी को दिए. उन्होंने चिकित्सकों से कहा कि चिकित्सक भगवान का रूप होता है. इसलिए मरीजों की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़े. अगर कभी किसी प्रकार की शिकायत मेरे पास चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों की आ गई. तो मैं कोताई बर्दाश्त नहीं करूंगा.

मशीन का किया यूडीएच मंत्री ने उद्घाटन
 इस अवसर पर राजा सूरजमल जयंती पर युवा भाजपा नेता अजीत सिंह चौधरी के नेतृत्व में युवाओं ने मंत्री को सूरजमल की फोटो वितरित की अस्पताल प्रशासन ने पीएमओ अशोक कुमावत के नेतृत्व में मंत्री, त्रिवेणी धाम के संत रामरिछपाल दास महाराज एवं ट्रस्ट के ट्रस्टी का स्वागत कर सम्मान किया. इस अवसर पर लोगों ने चिकित्सकों की कमी पूरी करने चिकित्सा कर्मियों की कमी पूरी करने समेत कई मांगों का ज्ञापन सौंपा.

जिस पर मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही समस्याओं का समाधान हो जाएगा इस अवसर पर विराट नगर के विधायक कुलदीप धनकड़, अजीतगढ़ पंचायत समिति के प्रधान शंकर लाल यादव, अजीतगढ़ के पूर्व सरपंच जगदीश चौधरी, अजीतगढ़ ब्लॉक के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी राजेश मंगावा, पीएमओ डॉक्टर अशोक कुमावत सुमित अनेक सरपंच पूर्व सरपंच विशिष्ट जन उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें:राजेंद्र गहलोत का दौसा दौरा,किसान आदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान

Trending news