सीकर: दो बाइकों की आमने सामने की हुई भिड़ंत,हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791332

सीकर: दो बाइकों की आमने सामने की हुई भिड़ंत,हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की हुई मौत

सीकर न्यूज: सीकर में दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं सीकर में हुए सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर घायल हो गए.

सीकर: दो बाइकों की आमने सामने की हुई भिड़ंत,हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की हुई मौत

Sikar: नीमकाथाना इलाके के पाटन किया अंतर्गत कोटपूतली रोड पर भराला मोड़ के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सीकर सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार पाटन निवासी दिनेश व मनीष प्रथम गणेश्वर से पाटन की ओर जा रहे थे. दूसरी ओर चीपलाटा निवासी सुरेंद्र और उसका साथी विक्की नीमकाथाना से पाटन की ओर जा रहे थे. तभी भराला मोड़ के पास दोनों की बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पाटन निवासी दिनेश एवं दूसरी बाइक पर चीप लाटा निवासी बाइक पर सवार सुरेंद्र की मौत हो गई.

सीकर सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर घायल

जबकि दोनों बाइकों पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के वक्त पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार उस तरफ से गुजर रहे थे. तभी गाड़ी रोककर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी मे रखवाया

सूचना पर कोतवाली पुलिस और पाटन पुलिस ने मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया फिलहाल पाटन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही मामले में अग्रिम कार्रवाई सीकर पुलिस टीम की ओर से की जा रही है.

 

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ें: अलवर: भाजपा पदाधिकारियों और आमजन के बीच चाय पर चर्चा, दी निशुल्क आंखों के चिकित्सा शिविर की जानकारी

 

Trending news