Sikar News: चोरों ने हवेली में स्थित दुकान को बनाया निशाना, सामान सहित नगद रुपए चुराए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016596

Sikar News: चोरों ने हवेली में स्थित दुकान को बनाया निशाना, सामान सहित नगद रुपए चुराए

Sikar Crime News: श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में बिकी रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक सूनी हवेली के पांच कमरों एवं हवेली में स्थित दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

 

फाइल फोटो

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिलें के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में बिकी रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक सूनी हवेली के पांच कमरों एवं हवेली में स्थित दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. इस दौरान अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर हवेली में स्थित दुकान का सामान चोरी कर लिया. 

यह भी पढ़े: नीमकाथाना में विधायक सुरेश मोदी के धन्यवाद यात्रा का स्वागत, कहीं यह बात

सामान को अस्त व्यस्त कर दिया है
वहीं चोरी में चोरों ने हवेली के कमरों के सामान को अस्त व्यस्त कर दिया. घटना की जानकारी दुकानदार विजय कुमार गर्ग ने पुलिस को दीया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानिय पुलिस मौके पर पहुंची. एवं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी हुई सामान का जायजा लिया और आगे की कार्रयवाई शुरू कर दी. ऐसा बताया जा रहा है कि हवेली के मालिक टाटानगर में रहते है और उनके आने के बाद चोरी का आकलन किया जाएगा. 

विजय कुमार गर्ग ने घटना की जानकारी दी
पुलिस के जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 10 में स्थित एक हवेली में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर हवेली में स्थित दुकान का सामान चुरा लिया गया और  पांच कमरों सहित दुकान का ताला टूटा मिला. घटना की जानकारी दुकानदार विजय कुमार गर्ग ने पुलिस को दी. 

यह भी पढ़े: अयोध्या के श्रीराम मंदिर अक्षत कलश का हुआ स्वागत, 22 जनवरी को मंदिरों में होंगे इन कार्यक्रमों का आयोजन

दुकान में रखें सभी सामान सहित नगदी रुपए को भी चुरा कर ले गए
दुकानदार विजय कुमार गर्ग ने बताया कि रात्रि में दुकान को ताला लगाकर गया था. सुबह 5 बजे जाकर देखा तो हवेली के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो नीचे के सभी कमरों के ताले तथा हवेली में स्थित दुकान का ताला भी टूटा हुआ था. अज्ञात चोर दुकान में रखें सभी सामान सहित नगदी रुपए को भी चुरा कर ले गए. हवेली के मालिक टाटानगर में होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच पाए है. मकान मालिक पूरणमल, बनवारी लाल, गोपीचंद गोयल के आने के बाद चोरी का आंकलन होगा. और यह पता लगाया जाएगा कि आखिर चोरों ने क्या-क्या चुराया है.

Trending news