sikar news: हिंदू नव वर्ष पर निकाली गई भगवा वाहन रैली, भगवा लहर में नजर आया सीकर
Advertisement

sikar news: हिंदू नव वर्ष पर निकाली गई भगवा वाहन रैली, भगवा लहर में नजर आया सीकर

Sikar news: हिंदू नव वर्ष के मौके पर शहर में निकाली गई भगवा वाहन रैली. पूरा सीकर शहर भगवा लहर में आया नजर.  जय श्री राम के नारों से गूंज उठा शहर. इस रैली में करीब 400 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था संभाले हुए हैं.

sikar news: हिंदू नव वर्ष पर निकाली गई भगवा वाहन रैली, भगवा लहर में नजर आया सीकर

Sikar news: नवसंवत्सर के मौके पर शहर में विभिन्न संगठनों की तरफ से दुपहिया वाहन रैली निकाली गयी. रैली को लेकर शहरवासियों में ख़ासा उत्साह है. दोपहर शहरवासी रामलीला मैदान पहुंचे. जहां से इस रैली को साधु -संत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली रामलीला मैदान से शुरू होकर घण्टाघर चांदपोल गेट जाट बाजार कल्याण सर्किल बजरंग काटा शहित विभिन्न मार्गों से होते हुए वापस रामलीला मैदान पहुंची. शहर में रैली का जगह -जगह फूलों और इत्र का छिड़काव कर स्वागत किया गया. रैली में हजारों की संख्या में दुपहिया वाहन शामिल हुए.

नवसंवत्सर के मौके पर हुई इस रैली में करीब 400 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था संभाले हुए हैं. जो चप्पे -चप्पे पर तैनात है. इसके साथ ही रैली में पुलिस ड्रोन कैमरों और वीडियोग्राफी से नजर बनाए हुए हैं. इस बार पुलिस ने रैली में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए निगरानी के लिए घुड़सवार पुलिस की व्यवस्था की गई है साथ ही पुलिस के आला अधिकारी भी रैली में व्यवस्था संभाले हुए थे

आज की इस रैली में सबसे आगे महिलाएं स्कूटी और बाइक्स पर सवार होकर . जो हाथों में भगवा ध्वज लिए नजर आ रही थी. रैली में शामिल महिलाओं ने केसरिया साड़ी पहन साफा लगाया हुआ है. इसके साथ ही रैली में शामिल अधिकतर लोग भी साफा लगाए हुए हैं. नवसंवत्सर के मौके पर शहर में विभिन्न संगठनों की तरफ से दुपहिया वाहन रैली निकाली जा रही थी. रैली को लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह रहा. शहर में रैली का जगह-जगह फूलों और इत्र का छिड़काव कर स्वागत किया जाएगाय

आयोजकों की माने तो रैली में हजारों की संख्या में दुपहिया वाहन शामिल हुए रैली में लोहागर पीठाधीश्वर अवधेश आचार्य जी महाराज पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए इस मौके पर रैली में आई महिला ने कहा कि कहा कि के मौके पर आज सीकर में भव्य आयोजन किया गया. आज की रैली में हजारों संख्या में वाहन और शहरवासी मौजूद रहे.

Trending news