सीकर: रोडवेज कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर जताया विरोध,चक्का जाम की दी चेतावनी
Advertisement

सीकर: रोडवेज कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर जताया विरोध,चक्का जाम की दी चेतावनी

सीकर न्यूज: रोडवेज कर्मियों ने अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर विरोध जताया. साथ ही चेतावनी दी की अगर उनकी मांगे जल्द पूरी नहीं होती है तो चक्का जाम कर दिया जाएगा.

सीकर: रोडवेज कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर जताया विरोध,चक्का जाम की दी चेतावनी

Sri Madhopur, Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के मुख्य रोडवेज बस स्टैंड पर विभिन्न संगठनों के आहृान पर रोडवेज कार्मिकों ने अपनी 11 सूत्रिए मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जताया. बैठक आयोजित कर उसमें आंदोलन की रूपरेखा को तैयार की. मुख्य बस स्टैंड पर 11 सूत्री मांगों को लेकर सेठूराम सैनी सेवानिवृत्त कल्याण समिति के अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित सभा में आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई.

साथ ही महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा कर सरकार के खिलाफ आंदोलन के दूसरे चरण का बिगुल बजाया. अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कार्मिकों ने विरोध जताया. रोडवेज श्रमिक संगठनों संयुक्त मोर्चा एटक, सीटू, इंटक, रिटायर्ड एसोसिएशन एवं कल्याण समिति के आहृान पर आंदोलन का द्वितीय चरण आज से शुरू हुआ.

ये हैं मांगें

वक्ताओं ने एक सुर मे पुरजोर तरीके से कहा कि राज्य सरकार की रोडवेज के प्रति निरंतर उपेक्षा की नीतियों व अधिकारियों के भ्रष्टाचार को उच्च स्तरीय संरक्षण व विभिन्न स्तरों पर आंतरिक कुप्रबंधनों के चलते उपजे भारी आर्थिक संकट से रोडवेज को बचाने - रोजगार को बचाने और वेतन-पेंशन व एक माह के सेवानिवृति परिलाभों के हर माह के पहले कार्य दिवस को भुगतान की आवश्यक रूप से स्थाई व्यवस्था करने और रोडवेज को राज्य सरकार में समाहित करने, दो हजार नई बसों की खरीद ,11 हजार खाली पदों पर भर्ती,सेवानिवृत कर्मचारियो के मई 2022 से जून 2023 तक सेवानिवृत हुए कर्मचारियों के समस्त बकाया,14 माह के सेवानिवृती परिलाभों सहित 11 सूत्रिय मांगों को लेकर कर्मचारी विरोध जता रहे हैं.

24 घंटें चक्का जाम हड़ताल की चेतावनी

वहीं उन्होंने कहा कि आगामी 11 अगस्त को जयपुर में प्रदेश स्तरिय रैली पश्चात भी मागें पूरी नहीं होंने पर 24 घंटे की चक्का जाम हड़ताल की जायेगी.

ये भी पढ़ें- 

मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

 

Trending news