राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का किया गया सम्मान,रामलीला मैदान में हुआ अमृत महोत्सव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491545

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का किया गया सम्मान,रामलीला मैदान में हुआ अमृत महोत्सव

सीकर‌ शहर के रामलीलाल मैदान में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का अभिनंदन किया गया. यहां सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि 68 वर्ष से संघ का स्वयंसेवक हूं. जब कोई भाजपा का सम्मेलन करवाने को तैयार नहीं था, तब मैंने जिम्मा उठाया.

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का किया गया सम्मान,रामलीला मैदान में हुआ अमृत महोत्सव

Sikar: सीकर‌ शहर के रामलीलाल मैदान में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का अभिनंदन किया गया. यहां सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि 68 वर्ष से संघ का स्वयंसेवक हूं. जब कोई भाजपा का सम्मेलन करवाने को तैयार नहीं था, तब मैंने जिम्मा उठाया. आज लोग राजनीति में शुचिता की बात करते हैं, मैं कहता हूं सब समय-समय की बात है. कार्यक्रम की शुरुआत में भारत माता की आरती व स्वस्ति वाचन किया गया. 

तिवाड़ी ने कहा कि पिछले 3 सालों में मोदी सरकार ने किसानों के खाते में 14884 करोड़ रुपए सीधे ट्रांसफर किए. मेरा बचा हुआ समय शेखावाटी के किसानों-जवानों को समर्पित किया जाएगा. शेखावाटी के गांव-गांव में शिक्षा और शौर्य का विशेष इतिहास है. शेखावाटी में सिंचाई और पेयजल की भारी समस्या है. अब इस समस्या को मिटाने में जीवन लगाउंगा. सांसद घनश्याम तिवाड़ी बोलते-बोलते भावुक हो गए.

 उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी पुष्पा तिवाड़ी का संघर्ष बहुत बड़ा है. राजनीतिक शुरुआत के समय में मेरी पत्नी ने मुझसे मिलने आने वालों के सैकड़ों झूठे बर्तन धोए, लेकिन उफ्फ नहीं की. सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि जय श्री राम और जय सियाराम एक ही है.

 कार्यक्रम में सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी गठाला, शिक्षाविद् डॉ. बलवंत सिंह चिराना, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक राजकुमारी शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा समेत अनेक लोग मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news