सीकर: राजस्थान केश कला बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे नीमकाथाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695475

सीकर: राजस्थान केश कला बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे नीमकाथाना, कही ये बड़ी बात

सीकर न्यूज: राजस्थान केश कला बोर्ड अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने नीमकाथाना पहुंचने पर ग्राम पंचायत नापावली एवं नगरपालिका में लगे महंगाई राहत शिविर में शिरकत की. साथ ही शिविर में लाभार्थियों को योजनाओं के गारंटी कार्ड एवं पट्टे वितरित किए.

सीकर: राजस्थान केश कला बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे नीमकाथाना, कही ये बड़ी बात

Neem Ka Thana, Sikar: नीमकाथाना में राजस्थान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत पहुंचे. जहां उन्होंने ग्राम पंचायत नापावाली व नीमकाथाना नगरपालिका में लगे महंगाई राहत शिविर और प्रशासन गांव के संग एवं शहरों के संग शिविर का अवलोकन किया. साथ ही आमजन को अधिक से अधिक शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान शिविर में उनके साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला और विधायक सुरेश मोदी भी रहे. उन्होंने शिविर में लाभार्थियों को गारंटी कार्ड एवं पट्टे वितरित किए. ग्राम पंचायत नापावाली में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा तीन गर्भवती महिलाओं की केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत एवं जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला द्वारा गोद भराई की रस्म अदा करवाई गई.

इस दौरान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने कहा कि महंगाई राहत शिविर और प्रशासन गांव के संग एवं शहरों के संग शिविर के माध्यम से राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों का अवगत करवा रहे हैं. इसके साथ ही अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिले उसके लिए अधिक से अधिक लोगों के रजिस्ट्रेशन करवाए जा रहे हैं. जिससे राज्य सरकार की 10 योजनाओं का लाभ मिल सके. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन योजनाओं के साथ शिविर में अपने कार्य किए जा रहे हैं.

जिससे लोगों को राहत मिल रही है. उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने पर बधाई दी .उन्होंने कहा कि इस संदेश से पूरे हिंदुस्तान में संदेश जाएगा और आज के इस फैसले से लोगों ने मन बना लिया कि 2023 में राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. वहीं भारत में 2024 में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.

वहीं जिला अध्यक्ष सुनीता ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा महंगाई राहत कैंप आयोजित करवाकर लोगों को राहत प्रदान करने का काम किया. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि केंद्र सरकार महंगाई को लेकर जिस तरीके से नीति लेकर आई है आम लोगों का रसोई का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया. इसके साथ ही गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीर और अमीर होता जा रहा है.

 उन्होंने गृहमंत्री और प्रधानमंत्री को लेकर भी कहा कि गृहमंत्री और प्रधानमंत्री केवल दो व्यक्तियों के लिए काम कर रहे है अडानी और अंबानी. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा शिविरों के माध्यम से 10 योजनाओं का लाभ निशुल्क प्रदान कर प्रदेश की जनता को राहत प्रदान करने का काम किया. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी आभार जताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक शिविर में लोगों को लाभ मिल सके इसके लिए अधिक से अधिक लोग शिविर में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवाएं. जिससे इन 10 योजनाओं का लाभ निशुल्क मिल सके. इस दौरान शिविर में उपखंड अधिकारी राजवीर यादव पालिका उपाध्यक्ष महेश मेंगोतिया पीसीसी सदस्य कांता प्रसाद शर्मा, अनेक जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

Trending news