Sikar News: चुनाव ड्यूटी के दौरान RAC जवान की मौत, झारखंड के गोंडा जिले में था तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280304

Sikar News: चुनाव ड्यूटी के दौरान RAC जवान की मौत, झारखंड के गोंडा जिले में था तैनात

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के एक RAC जवान की झारखंड के गोंडा जिले में चुनावी ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. आज राजकीय सम्मान के साथ मृतक के पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

 

Sikar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत गोवर्धनपुरा ग्राम मीना की ढाणी निवासी आरएसी जवान मनोज कुमार मीणा पुत्र राजेंद्र प्रसाद मीणा की चुनाव ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, मनोज कुमार मीणा राजस्थान पुलिस आरएसी में प्रतापगढ़ तैनात था. वहीं, चुनाव ड्यूटी के लिए झारखंड के गोंडा जिले में तैनात किया गया था. 

नहाते समय पैर फिसलने से RAC जवान की मौत 
बताया जा रहा है कि तीन फेज के चुनाव सम्पन्न होने के बाद वापसी में तीन दिन का समय होने के कारण पास के शंकर मंदिर व गंगा स्नान करने के लिए गया था. उसी दौरान पैर फिसलने से पानी में डूब गया. बता दें कि मनोज कुमार मीणा शादीशुदा है और 5 महीने की एक पुत्री है. चार साल पहले ही राजस्थान पुलिस में आरएसी में तैनात हुआ था. उसका पार्थिव देह आज देर रात्रि खाटूश्यामजी पहुंचा. बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

पढ़ें सीकर की एक और खबर 

Sikar News: श्रीमाधोपुर इलाके के श्रीमाधोपुर रींगस रेलवे ट्रेक मार्ग पर भैरूजी की भीण के पास मध्य रात्रि में मंडोर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया. फिलहाल जीआरपी पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार, हादसा रात्रि में करीब 2.30 बजे के लगभग हुआ. मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष के लगभग लग रही है. ट्रेन की चपेट में आने से मृतक का चेहरा बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया, जिससे पहचान नहीं हो पा रही है. आस पास के लोगों तथा आमजन से पूछताछ कर जीआरपी पुलिस पहचान के प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Result Live: नव निर्वाचित सांसद मुरारीलाल ने जनता का जताया आभार, कहा-दौसा का विकास मेरी प्राथमिकता..

Trending news