सीकर: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा के विरोध में किया प्रदर्शन,निकाली गई रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811460

सीकर: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा के विरोध में किया प्रदर्शन,निकाली गई रैली

सीकर न्यूज: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया गया. साथ ही आरपीएफ जवान द्वारा ट्रेन में गोली चलाकर पुलिस अधिकारी सहित तीन लोगों की हत्या के विरोध में भी प्रदर्शन किया गया.

सीकर: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा के विरोध में किया प्रदर्शन,निकाली गई रैली

सीकर: हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा और जयपुर मुंबई ट्रेन में आरपीएफ जवान द्वारा ट्रेन में गोली चलाकर एक पुलिस अधिकारी सहित तीन लोगों की हत्या के विरोध में जिला कलेक्ट्रेट पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा प्रदर्शन किया गया.

जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

साथ ही राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. जिला कलेक्टर पर प्रदर्शन से पहले मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और किसान मोर्चा ने मार्क्सवादी पार्टी के जिला कार्यालय ढाका भवन में मीटिंग कर हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा और ट्रेन में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी.

उसके बाद ढाका भवन से रैली निकाली गई. रैली ढाका भवन से शुरू होकर कल्याण सर्किल एसपी ऑफिस होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची और जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन और रैली के दौरान केंद्र सरकार राज्य सरकारों के खिलाफ नारे भी लगाए. प्रदर्शन करने वालों की मांग है कि हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा में मारे गए लोगों को मुआवजा दिया जाए और जो भी दोषी है उनको सजा दी जाए.

मुंबई ट्रेन में मारे गए लोगों को मुआवजा देने की मांग 

साथ ही जयपुर मुंबई ट्रेन में मारे गए लोगों को मुआवजा देने की मांग की गई.आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए और आगे ऐसी हिंसा ना हो इस पर रोक लगे ऐसी सरकार केंद्र सरकार और राज्य सरकार को कदम उठाने चाहिए.

इस दौरान मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के पदाधिकारी उस्मान खान ने बताया कि देश में जहरीली राजनीति हो रही है. जिसका खामियाजा देश की आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. देश में आज एक आम आदमी भी सुरक्षित नहीं है. वह घर से निकलता तो जरूर है लेकिन उसे यह नहीं पता होता कि वह घर पहुंचेगा या नहीं.

पिछले 10 सालों के अंदर देश में जो सांप्रदायिकता का जहर घोला गया है. वह इससे पहले कभी भी देखने को नहीं मिला. देश की सरकारों ने लोगों को धर्म, जाति के नाम पर बांटने का काम किया है.

ये भी पढ़ें-

Belly Fat भी ना बढ़े और मीठे की तलब मिट जाए तो डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें

Amazon Sale में मिल रही है धमाकेदार छूट, रनिंग शूज से लेकर स्मार्ट टीवी, AC सब सस्ता

रक्षाबंधन पर बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट, जानिए 10 बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में 1300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

Trending news