सीकर न्यूज: रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गुर्गे सहित चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1890040

सीकर न्यूज: रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गुर्गे सहित चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीकर न्यूज: रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गुर्गे सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही मामले में जांच जारी है.

सीकर न्यूज: रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गुर्गे सहित चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीकर न्यूज: सीकर की जीण माता पुलिस और सीकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रोहित गोदारा गैंग के गुर्गों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक पारिश देशमुख ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ की कार्रवाई की. जिसमें रोहित गोदारा गैंग का मुख्य गुर्गा सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. रोहित गोदारा गैंग का मुख्य सरगना रतन सिंह पर 50 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित कर रखा था और उसी के साथ उसके साथी मंजूर को भी गिरफ्तार किया.

तीन हथियार और राउंड भी बरामद

उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया. हिस्ट्रीशीटर राधेश्याम और आदतन अपराधी सुभाष को भी पुलिस ने जीण माता और दातारामगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई जीण माता थाना अधिकारी रिया चौधरी के नेतृत्व में की गई. आरोपी रतन सिंह गैंग के लिए फिरौती मांगने का काम करता था और इन सभी आरोपियों के पास से तीन हथियार और राउंड भी बरामद हुए. आरोपी रतन सिंह से लोडेड पिस्तौल भी बरामद की गई.

80 लख रुपए की मांगी थी फिरौती 

इन आरोपियों ने बंदूक की नौक पर बीकानेर में एक व्यापारी से 80 लख रुपए की फिरौती मांगी थी. बीकानेर के जयनारायण व्यास थाने से वांछित दोनों आरोपी रतन सिंह और मंजूर देशनोक पुलिस थाने का हार्डकोर अपराधी है. रतन सिंह के खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं. दोनों अपराधी गैंग को वाहन एवं सहायता उपलब्ध कराने वाले आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी राधेश्याम गुर्जर पर दो हजार का इनाम है और सीकर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है.

सीकर पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक पारिश देशमुख ने बताया कि सीकर पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के क्रम में बीकानेर में एक व्यापारी को डरा धमकाकर फिरौती मांगने के आरोप में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी अपराधी रतन सिंह और उसके साथी को गिरफ्तार करने में थाना जीण माता ओर सीकर पुलिस की टीम को सफलता मिली है. 

एक राधेश्याम और दूसरा सुभाष हैं जिनको भी जीण माता और दातारामगढ़ थाने से गिरफ्तार किया गया है. सभी के कब्जे से तीन हथियार और राउंड बरामद किए गए. यह हथियार कहां से आए इसकी भी जांच कर रहे हैं. उसके पीछे जो मेंन सप्लायर है उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जीण माता इलाके से और एक आरोपी को दातारामगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया है. अभी तो यह रोहित गोदारा गैंग से जुड़े हुए थे और और उनके जो गैंग के अन्य सदस्य को रुकवाने का और अन्य काम था उनकी भी जांच कर रहे है.  इनका उद्देश्य यहां पर गैंग बनाकर लूट का और अपराध करने का उद्देश्य था.

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Trending news