सीकर: तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस की कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार
Advertisement

सीकर: तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस की कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

सीकर न्यूज: तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसमें अवैध हथियार के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. मामले की जांच की जा रही है.

सीकर: तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस की कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

Fatehpur, Sikar: फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग जगह पर कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार रखने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो देसी कट्टा वह एक पिस्टल तथा पांच जिंदा कारतूस पुलिस ने जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने अलग अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार रखने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर दो देसी कट्टा एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस भी आरोपियों से जब्त किए हैं. पुलिस उप अधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया. गठित टीमों द्वारा आसूचना संकलन, तकनीकी सहायता व मुखबिर खास की इतला पर कार्रवाई करते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है.

अलग-अलग जगहों पर तीन कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि तीन अलग अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए आरोपी आमीर के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा मय तीन जिन्दा कारतूस व आरोपी राजूसिंह के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा मय दो जिन्दा कारतूस एवं आरोपी अनुराग के कब्जे से एक अवैध पिस्टल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गठित टीम ने गारिण्डा के पास आम सड़क पर मुखबिर की सूचना अनुसार आरोपी राजूसिंह उम्र 22 साल निवासी अठवास, पुलिस थाना सदर फतेहपुर जिला सीकर के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा मय दो जिन्दा कारतूस जब्त किए और आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

दूसरी कार्रवाई में हुडेरा आम सड़क पर मुखबिर की सूचना पर आरोपी आमीर उम्र 30 साल निवासी चुङीमियान पुलिस थाना बलारा जिला सीकर के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा मय तीन जिन्दा कारतूस जब्त किया गया. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ 

तीसरी कार्रवाई में गठित टीम ने हरसावा बड़ा में नेशनल हाईवे आम सड़क पर मुखबिर की सूचना पर आरोपी अनुराग उम्र 27 साल निवासी खेडी ग्राम पंचायत भुमा बड़ा पुलिस थाना लक्ष्मणगढ जिला सीकर के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. सदर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news