Sikar News: पेड़ की टहनियां काटते समय सिर के बल गिरा बुजुर्ग, मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442357

Sikar News: पेड़ की टहनियां काटते समय सिर के बल गिरा बुजुर्ग, मौके पर दर्दनाक मौत

राजस्थान में सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के अरनिया गांव में बकरियों के लिए पेड़ की टहनियां काटते वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई.

Sikar News: पेड़ की टहनियां काटते समय सिर के बल गिरा बुजुर्ग, मौके पर दर्दनाक मौत

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के अरनिया गांव में बकरियों के लिए पेड़ की टहनियां काटते वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई.

मामले की जानकारी के अनुसार, ढाणी बलजी वाली तन अरनिया निवासी श्योबक्स यादव जो कि पेड़ पर चढ़कर पशुओं के लिए टहनियां काट रहा था कि अचानक पैर फिसल गया, जिसके चलते वह सिर के बल नीचे गिर गया. 

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

बुजुर्ग के नीचे गिरते ही वह अचेत अवस्था भी चला गया, जिसके बाद आसपास के लोग और सरपंच सीताराम बाड़ीगर जो कि घायल बुजुर्ग व्यक्ति को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना के बाद मौके पर थाना इलाका पुलिस भी पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. मंगलवार सुबह परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

एक नजर इस खबर पर
Shrimadhopur News: सूने मकान को बनाया अज्ञात चोरों ने निशाना, लाखों के जेवर चोरी

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 25 कचिया गढ़ में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. 

मामले की जानकारी के अनुसार, मकान मालिक का भाई अपने निजी काम से जयपुर गया हुआ था तो वहीं मकान में रहने वाले शिक्षक दंपति किराएदार जो कि अपने गांव राजगढ़ चूरू गए हुए थे. जब वह घर लौटे तो मकान के ताले टूटे देखकर दंग रह गए घर में चोरी होने की.

उन्होंने आसपास के लोगों तथा मकान मालिक सहित पुलिस को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. मकान मालिक सुमित्रा देवी ने बताया कि मकान का वास्तविक मालिक मुंबई में रहता है. वर्तमान में सवा साल से शिक्षक दंपत्ती किराए पर रह रहे है. चोरो ने शिक्षक दंपती के कमरे के ताले तोड़कर उसमें करीब 3 लाख रुपये के आभूषण और 11 हजार रुपये नकदी चुरा लिए. वहीं तीन अन्य कमरों के भी ताले टूटे मिले हैं. 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

Trending news