सीकर: नर्सेज का धरना लगातार जारी, एसके अस्पताल में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844749

सीकर: नर्सेज का धरना लगातार जारी, एसके अस्पताल में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन

सीकर न्यूज: नर्सेज का धरना लगातार जारी है. एसके अस्पताल में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया गया. अगर उनकी माने नहीं मानी जाती है तो 5 सितंबर से केंद्रीय एवं व प्रदेश स्तरीय आव्हान पर पूरे प्रदेश के नर्सेज सामूहिक हड़ताल पर जाएंगे.

सीकर: नर्सेज का धरना लगातार जारी, एसके अस्पताल में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन

सीकर: सीकर में अखिल राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले प्रदेश भर में लंबित मांगों को लेकर किए जा रहे धरने प्रदर्शन का दौरा अनवरत जारी है. सीकर जिले में भी नर्सेज कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन पिछले लंबे समय से लगातार जारी है. वहीं आज सीकर जिले के नर्सेज कर्मचारियों ने राजकीय एसके अस्पताल में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन धरना देकर सरकार से गुहार 

संधर्ष समिति के रामनिवास चाहर ने बताया कि पूरे प्रदेश भर के नर्सेज अपनी लंबित मांगों को लेकर पिछले कई महीनों से ज्ञापन प्रदर्शन धरना देकर सरकार से गुहार लगा रहे हैं. इसी के तहत जिला मुख्यालय स्थित श्री कल्याण अस्पताल में नर्सेज कर्मचारियों की ओर से 18 जुलाई से अनिश्चितकालीन धरना भी शुरू किया गया था. 

इसके बाद 14 अगस्त को नर्सेज कर्मचारियों ने शहर में कैंडल मार्च निकालकर सरकार से लंबित मांगों को पूरा करने की गुहार लगाई थी. वहीं 16 अगस्त से नर्सेज ने पूरे जिले में सुबह 2 घंटे का कार्य बहिष्कार विरोध प्रदर्शन शुरू किया. नर्सेज ने 25 अगस्त को जयपुर में महाघेराव का आयोजन कर सरकार के सामने विरोध दर्ज करवाया.

सरकार ने नर्सेज की मांगों को लेकर कोई सकारात्मक रुक नहीं अपनाया जिसके चलते नर्सेज की ओर से 2 घंटे का कार्य बहिष्कार लगतार जारी रखा गया जो 4 सितंबर तक तक जारी रहेगा. नर्सेज कर्मचारियों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 4 सितंबर तक सरकार उनकी लंबित मांगों को नहीं मानती है तो 5 सितंबर से केंद्रीय एवं व प्रदेश स्तरीय आव्हान पर पूरे प्रदेश के नर्सेज सामूहिक हड़ताल पर जाएंगे. जिसकी सारी जिम्मेदारी राजस्थान सरकार की होगी.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news