सीकर में फिर गैंगवार! वर्चस्व को लेकर जबरदस्त भिड़ंत, इस तरह खेला खूनी खेल
Advertisement

सीकर में फिर गैंगवार! वर्चस्व को लेकर जबरदस्त भिड़ंत, इस तरह खेला खूनी खेल

Neem Ka Thana, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा बेगा की नांगल दलपतपुरा पावर हाउस के पास 2 गैंगों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर जबरदस्त गैंगवार का मामले सामने आया है. 

सीकर में फिर गैंगवार! वर्चस्व को लेकर जबरदस्त भिड़ंत, इस तरह खेला खूनी खेल

Neem Ka Thana, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा बेगा की नांगल दलपतपुरा पावर हाउस के पास 2 गैंगों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर जबरदस्त गैंगवार का मामले सामने आया है. ग्रामीणों ने बताया की 2 गैंगों के बीच वर्चस्व को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुईं. दोनों गैंगो के बीच करीब 15 मिनट तक गाड़ियों की टक्कर मारी गई. 

एक गैंग के बदमाशों ने बोलेरो में सवार दूसरी गैंग के लोगों पर हमला कर दिया, जिससे बोलेरो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इसके बाद में तीन कैंपर गाड़ियों में सवार होकर कुछ बदमाश आए और दूसरी गैंग पर हमला करते हुए उसकी बोलेरो गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. कई देर एक दूसरे पर हमला करने के बाद जैसे ही आस-पास के ढाणियों के लोग वहां पहुंचे, बदमाश अरावली पहाड़ियों की तरफ भाग गए. 

स्थानीय निवासियों ने घटना की जानकारी पाटन पुलिस को दी और पाटन पुलिस मौके पर पहुंचकर वारदात में काम ली गई दोनों गाड़ियों की गहनता से जांच कर रही है. दोनों गाड़ियों में एक गाड़ी पर हरियाणा नंबर अंकित है, जबकि दूसरी गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं है. घटना के बाद कुछ बदमाश तीनों कैंपों को लेकर अलग-अलग तरफ भाग गए. पाटन वाटी में पिछले कई दिनों से वर्चस्व की लड़ाई को लेकर आए दिन इस प्रकार की घटनाएं होती रहती है. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि इस दौरान दोनों गैंग के बीच फायर की घटना भी हुई थी, लेकिन पुलिस को मौके पर इस प्रकार के कोई सबूत नहीं मिले है. पाटन पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एक गैंग हरियाणा की बताई जा रही है, जबकि दूसरी के बारे में अभी कुछ नहीं पता चला है. वहीं घटना पर पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरु कर दी है.

खबरें और भी हैं...

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

राजस्थान में ये किसानें के साथ मजाक या कागजी चूक? यदि सच है तो आगामी चुनाव में भारी पड़ सकती है ये गलती

Trending news