सीकर: रींगस में नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज का सांसद ने फीता काट कर किया लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780755

सीकर: रींगस में नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज का सांसद ने फीता काट कर किया लोकार्पण

सीकर न्यूज: रींगस में नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया गया. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने फीता काट कर ब्रिज का लोकार्पण किया.

सीकर: रींगस में नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज का सांसद ने फीता काट कर किया लोकार्पण

रींगस, सीकर: सीकर जिले के आदर्श रेलवे स्टेशन के रूप में पहचान बना चुके रींगस रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह, पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया सहित रेल अधिकारियों द्वारा फीता काटकर किया गया.

पार्षदों ने सौंपा ज्ञापन

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान रींगस रेलवे स्टेशन से जुड़ी समस्याओं को लेकर निवर्तमान पालिकाध्यक्ष अशोक कुमावत के नेतृत्व में पार्षदों ने ज्ञापन दिया. जिनके समाधान के लिए सीकर सांसद ने कमेटी में लेकर समाधान करवाने का आश्वासन दिया. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने बताया कि अमृत भारत योजना के तहत रींगस रेलवे स्टेशन पर 18 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे.जिससे सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा.

 85 रेलवे स्टेशनों का अमृत भारत योजना के तहत चयन

सांसद ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश भर में 85 रेलवे स्टेशनों का अमृत भारत योजना के तहत चयन किया गया है. वहीं सीकर जिले के 4 रेलवे स्टेशन सीकर, फतेहपुर, नीमकाथाना व रींगस का चयन हुआ है. कस्बे वासियों की समस्याओं को देखते हुए रींगस रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज के समानान्तर दूसरे फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कर आउट से आउट उतारा जाएगा. 

 नेशनल हाईवे 52 की बंद पड़ी सर्विस रोड की समस्या को लेकर भी अवगत करवाया

रींगस नगर पालिका के पार्षद राकेश शर्मा द्वारा कस्बे में काफी वर्षों से व्याप्त नेशनल हाईवे 52 की बंद पड़ी सर्विस रोड की समस्या को लेकर भी अवगत करवाया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में कस्बे वासियों सहित रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

जयपुर: ACB के ट्रैप के बाद उप रजिस्ट्रार देशराज यादव,निरीक्षण अरूण प्रताप सिंह सस्पेंड
 

Trending news