Sikar News: सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया गया जिला अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2288797

Sikar News: सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया गया जिला अस्पताल

Sikar latest News: सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के खेतड़ी रोड जोरा मीणा की ढाणी के पास एक बोलेरो गाड़ी और एक कार की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. 

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के खेतड़ी रोड जोरा मीणा की ढाणी के पास एक बोलेरो गाड़ी और एक कार की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. 

जानकारी के अनुसार नारनौल से कार में सवार होकर गोविंदपुरा धाम के लिए जा रहे थे. वहीं सामने से बोलेरो गाड़ी जो की जीलो की तरफ जा रही थी. तभी जोरा मीणा की ढाणी के पास दोनों की आपस में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों वाहनों में सवार करीब आठ लोग घायल हो गए. जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से एंबुलेंस चालक सीताराम और एमटी देव कुमार ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को जयपुर के लिए रेफर किया गया वहीं बाकी घायलों का नीमकाथाना जिला अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटना स्थल का जायजा लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- Dholpur: प्रेम-प्रसंग के चलते दोस्त और उसके सहयोगियों ने की अपने ही दोस्त की हत्या

पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर-

सीकर में शुद्ध आहार मिलावट पर वार अभियान के तहत खाद्य वस्तुओं की जांच का कार्य लगातार किया जा रहा है. मसालों के सैंपलों में मिलावट पाए जाने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने सीकर शहर में कार्रवाई कर मसालों के सैंपल लिए गए. सैंपलों को जांच के लिए खाद्य प्रयोगशाला में भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: स्कूल के खेल मैदान के लिए कस्बे वासी हुए लामबंद

सीएमएचओ डॉ निर्मल सिंह ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने सोमवार को सेंटर प्वाइंट सीकर के यहां से एवरेस्ट ब्रांड के साही पनीर मसाला, किचन किंग मसाला, उमा ट्रेडीविजन प्राइवेट लिमिटेड के यहां से बनवारीलाल सक्षम कुमार बिदावतजी के यहां से मीट मसाला, साढाणी ब्रादर्श के यहां से रामदेव ब्रांड के गरम मसाला, जलजीरा का सैंपल लिया गया. वहीं मिलावट की आशंका पर 22 किलोग्राम गर्म मसालों को जब्त किया गया.

Trending news