Sikar News: नीमकाथाना में बदमाशों ने व्यापारी से की मारपीट, लूट वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1551598

Sikar News: नीमकाथाना में बदमाशों ने व्यापारी से की मारपीट, लूट वारदात को दिया अंजाम

राजस्थान में सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत कुलहाडा में बाइक सवार बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट की. उसके बाद नगदी और अन्य समान लेकर फरार हो गए.

Sikar News: नीमकाथाना में बदमाशों ने व्यापारी से की मारपीट, लूट वारदात को दिया अंजाम

Neem ka Thana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत कुलहाडा में बाइक सवार बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट की. उसके बाद नगदी और अन्य समान लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल बिश्नोई सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. 

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, धांसू वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, नीमकाथाना निवासी सीताराम अग्रवाल गणेश्वर में अपने कपड़ों की दुकान मंगल कर अपने घर जा रहा था. तभी कुलहाड़ा के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी की बाइक के आगे बाइक लगाकर व्यापारी से मारपीट कर नगदी पर्स और बाइक की चाबी लेकर मौके से फरार हो गए. 

क्या कहना है पीड़ित व्यापारी का
पीड़ित व्यापारी सीताराम अग्रवाल ने बताया कि वह हर रोज की तरह दुकान मंगल कर आज भी अपने घर नीमकाथाना जा रहा था तभी कुल्हडा के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक के आगे बाइक लगाकर उनसे मारपीट की और मोबाइल पर्स बाइक की चाबी लेकर छीन ली. व्यापारी ने बदमाशों से छीनाझपटी की तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल बिश्नोई सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि व्यापारी सीताराम अग्रवाल अपनी दुकान मंगल कर अपने घर नीमकाथाना जा रहा था तभी बाइक पर सवार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और करीब ₹5000 लेकर फरार हो गए. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news