सीकर: नकाबपोश बदमाशों ने स्टेशनरी की दुकान में की तोड़फोड़,व्यापारियों में घटना के बाद खौफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1886599

सीकर: नकाबपोश बदमाशों ने स्टेशनरी की दुकान में की तोड़फोड़,व्यापारियों में घटना के बाद खौफ

सीकर न्यूज: नकाबपोश बदमाशों ने स्टेशनरी की दुकान में तोड़फोड़ की. घटना के बाद व्यापारियों में खौफ है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सीकर: नकाबपोश बदमाशों ने स्टेशनरी की दुकान में की तोड़फोड़,व्यापारियों में घटना के बाद खौफ

श्रीमाधोपुर, सीकर न्यूज: सीकर जिले की श्रीमाधोपुर कस्बे में बदमाश बैखोफ नजर आ रहे हैं. रात में भी दो बाइकों पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक स्टेशनरी की दुकान में अचानक घुसकर सरियों से जमकर तोड़फोड़ कर हमला कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद दुकानदार राकेश तिवाड़ी ने अपनी पड़ोस की दुकान में भाग कर जान बचाई. 

अचानक हुए हमले के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर आए. लोगों को भागते हुए देखकर बदमाश मौका पाकर अंधेरा का फायदा उठाकर दो बाकों पर सवार होकर फरार हो गए. मामले की जानकारी के अनुसार कस्बे के मुख्य बाजार रेलवे स्टेशन रोड पर राकेश तिवाड़ी की स्टेशनरी की दुकान पर अचानक दो बाइकों पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश हाथों ने लोहे की रोड व सरिया लेकर पहुंचे और दुकान पर पहुंचते ही उन्होंने जमकर तोड़फोड़ कर हमला कर दिया.

लूट के इरादे से तोड़फोड़

गनीमत यह रही हमलावरों के अचानक हमला करते ही दुकानदार मौके से भाग गया और पड़ोस की दुकान में पहुंच कर अपनी जान बचाई.नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. वहीं घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का फिलहाल अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है.

बाइक पर सवार होकर भागे बदमाश

बदमाश सिनेमा हॉल वाली गली में भाग कर जाने लगे और पहले से ही वहां मौजूद दो बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए. घटना के बाद श्रीमाधोपुर शहर के सभी व्यापारियों में खौफ देखने को मिला. बीच बाजार इस तरीके से बदमाशों के द्वारा हमला करने की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी दो नकाबपोश बदमाशों ने गुप्ता पेंट वाली गली में भी दुकान से घर जाते समय राह चलते एक युवक पर भी लोहे की सरियों और रोड से ताबड़तोड़ हमला कर उसके पैर तोड़ दिए थे. जिस मामले में भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news