Sikar News: पादरी गैंग के नकाबपोश बदमाशों का ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का प्रयास, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336891

Sikar News: पादरी गैंग के नकाबपोश बदमाशों का ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का प्रयास, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

Sikar News: सीकर जिले के रानोली कस्बे के मुख्य बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है. वारदात के समय दुकान के शटर की आवाज सुनकर मार्केट का चौकीदार मौके पर पहुंचा, जिसे बदमाशों ने घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. 

Sikar News

Sikar News: राजस्थान में सीकर जिले के रानोली कस्बे के मुख्य बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है. वारदात के समय दुकान के शटर की आवाज सुनकर मार्केट का चौकीदार मौके पर पहुंचा, जिसे बदमाशों ने घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. घायल चौकीदार को सीकर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

 

सूचना पर रानोली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुवायना किया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार देर रात करीब 2:30 बजे करीब 5 नकाबपोश बदमाश रानोली कस्बे के एक मार्केट में घुसकर एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़े और चोरी का कर रहे थे. इस दौरान शटर को तोड़ने की आवाज सुनकर मार्केट का सुरक्षा गार्ड मार्केट में पहुंचा. 

यह भी पढ़ें- Karauli News: ग्रामीण एवं विद्यार्थियों ने स्कूल पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

चौकीदार ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो नकाबपोश बदमाशों ने चौकीदार को घायल कर दिया और मौका पाकर फरार हो गए. वारदात करने वाले आरोपी पैदल ही रानोली की रेलवे लाईन की ओर भाग गए. सुरक्षा गार्ड के शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को वारदात की सूचना दी. चोरी की वारदात करने वाले आरोपी चार से पांच जने बताए जा रहे हैं. 

 

पादरी गैंग के नकाबपोश बदमाशों के रानोली कस्बे के एक मार्केट में स्थित दुकान में चोरी की वारदात करने का प्रयास का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में करीब 5 नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाश दुकान का शटर तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही अन्य बदमाशों के भी हाथों में डंडे बहाने हथियार लिए हैं. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar News: सड़क किनारे लगे बजरी के ढेर बने हादसे का कारण

वारदात में करीब पांच लोग के होने की आशंका जताई जा रही है. रानोली थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में अब घटना स्थल सहित आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. फिलहाल घायल सुरक्षा गार्ड का सीकर के एसके अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

Trending news