Sikar: लक्ष्मणगढ़ में अल्टो से ले जाया जा रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement

Sikar: लक्ष्मणगढ़ में अल्टो से ले जाया जा रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने किया अरेस्ट

राजस्थान में सीकर के नेछवा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर अल्टो कार में रखकर ले जाया जा रहा अवैध गांजा जब्त कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है और अल्टो कार भी जब्त की है. 

Sikar: लक्ष्मणगढ़ में अल्टो से ले जाया जा रहा था अवैध गांजा, पुलिस ने किया अरेस्ट

Laxmangarh, Sikar News: सीकर के नेछवा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर अल्टो कार में रखकर ले जाया जा रहा अवैध गांजा जब्त कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है और अल्टो कार भी जब्त की है. 

नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि विशेष अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर सुतोद गांव के बस स्टैंड पर एक अल्टो कार को रोका गया ओर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान अल्टो कार में 1 किलों 800 ग्राम अवैध गांजा पाया गया, जिसे जब्त कर अल्टो कार चालक चितौड़गढ़ जिले के मण्डफिया गांव वर्दीचंद को गिरफ्तार किया गया. और अल्टो कार को भी जब्तकर मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर सीकर जिले में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान नेछवा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी के दौरान बडी कार्रवाई करते हुए एक अल्टो कार में रखे 1 किलों 800 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि विशेष अभियान के दौरान मुखबिर की सुचना पर नेछवा थाना इलाके के सुतोद बस स्टैंड के पास नाकाबंदी की गई. इस दौरान एक अल्टो कार को रोका गया ओर तलाशी ली गई. 

इस दौरान अल्टो कार में 1 किलो 800 ग्राम अवैध गांजा पाया गया, जिस पर अल्टो कार चालक चिताडैगढ़ जिले के मण्डफिया गांव निवासी वर्दीचंद पुत्र किशनलाल से पुछताछ की गई. पुलिस ने अल्टो कार चालक को 1किलो 800 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार कर अल्टो कार को जब्त की ओर मामला दर्ज किया.

Trending news