नए साल का जख्म: दर्शन करने जा रही सवारियों से भरी पिकअप बाइक से टकराई, 8 की मौत
Advertisement

नए साल का जख्म: दर्शन करने जा रही सवारियों से भरी पिकअप बाइक से टकराई, 8 की मौत

Khandela, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के पलसाना रोड स्थित माजी साहब की ढाणी के पास आज एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई.

नए साल का जख्म: दर्शन करने जा रही सवारियों से भरी पिकअप बाइक से टकराई, 8 की मौत

Khandela, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के पलसाना रोड स्थित माजी साहब की ढाणी के पास आज एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची खंडेला रानोली थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को खंडेला और पलसाना चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं दो दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रेफर कर दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ, जब पिकअप में सवार होकर चौमू इलाके के सामोद से पिकअप में सवार होकर खंडेला स्थित गणेशधाम दर्शन करने आ रहे थे. सवारियों से भरी पिकअप ने सामने से आ रही एक बाइक को टक्कर मार दी और बोरवेल मशीन पलसाना की तरफ जा रही बोरवेल मशीन में जा घुसी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकअप बाइक सवार को काफी दूर तक ले गई, जिसके बाद सामने से आ रही बोरवेल मशीन में जा घुसी. 

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: नएसाल के स्वागत के लिए आए डिजाइनर केक, हजारों सैलानियों ने एक साथ बोला- 'हैप्पी न्यू ईयर'

दुर्घटना के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को पलसाना चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो दर्जन को सीकर रेफर कर दिया. दुर्घटना में मृतक 6 लोगों के शवों को पलसाना और दो शवों को खंडेला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है, फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है.

खबरें और भी हैं...

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

13 करोड़ की गाड़ी से अपने ससुराल पहुंची राधिका मर्चेंट! अंबानी परिवार ने किया छोटी बहू का स्वागत

Trending news