सीकर: अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार,6.61 ग्राम स्मैक बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765986

सीकर: अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार,6.61 ग्राम स्मैक बरामद

सीकर न्यूज: अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों से 6.61 ग्राम स्मैक बरामद की है. साथ ही आरोपियों की गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. मामले की जांच में पुलिस टीम जुटी है.

 

सीकर: अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार,6.61 ग्राम स्मैक बरामद

सीकर: अजीतगढ़ पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. चारों आरोपियों से 6.61 ग्राम स्मैक समेत परिवहन के काम में ली गई कमांडर कार को भी पुलिस टीम ने जब्त किया है.

अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले एवं बिना लाइसेंस अवैध मादक पदार्थ अपने कब्जे में रखकर परिवहन करने वाले अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया.

जीप में रखा था मादक पदार्थ स्मैक

थाना प्रभारी ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना मिली कि एक कमांडर जीप में चार लोग बैठे हैं.  कमांडर जीप के ऊपर चारपाई रखी हुई है जो जयपुर से अजीतगढ़ की तरफ आ रही है. जिनके पास अवैध मादक पदार्थ है. जिस पर थाना प्रभारी सुनील कुमार एवं गठित टीम के साथ अजीतगढ़ के चौमूं तिराया बस स्टैंड पर आकर कमांडर जीप व जीप में बैठे चारों व्यक्तियों की तलाशी ली.

चारों आरोपियों से 6.61 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद

जीप में अवैध मादक पदार्थ स्मैक डाईसीटल मोरफीन पाउडर मिला. आरोपी अजीतगढ़ के वार्ड नंबर 23 निवासी बलराम जाट, अजीतगढ़ के बसंत विहार कॉलोनी निवासी मक्खन लाल वर्मा, अजीतगढ़ के कुम्हारो का मोहल्ला निवासी गौरव शर्मा, अजीतगढ़ के कारीगरो का मोहल्ला निवासी उस्मान लीलगर को गिरफ्तार किया गया. वहीं चारों से 6.61 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद की गई. इसके अलावा अवैध मादक पदार्थ परिवहन के काम ली गई कमांडर जीप को जब्त किया गया.

हाल ही में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ के स्रोतों के मामले में पूछताछ शुरू कर दी है.साथ ही एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि 1 जुलाई को अजीतगढ़ पुलिस 3.24 ग्राम स्मैक बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. अजीतगढ़ पुलिस के इस अभियान को देखकर अवैध मादक पदार्थ की बिक्री करने वालो में हड़कंप मच गया है.

Trending news