सीकर: इकोलॉजी पार्क के मुख्य द्वार का हुआ शिलान्यास, सवा करोड़ रुपए की लागत से बनेगा मुख्य द्वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812585

सीकर: इकोलॉजी पार्क के मुख्य द्वार का हुआ शिलान्यास, सवा करोड़ रुपए की लागत से बनेगा मुख्य द्वार

सीकर न्यूज: इकोलॉजी पार्क के मुख्य द्वार का शिलान्यास हुआ. सवा करोड़ रुपए की लागत से मुख्य द्वार बनेगा.इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ का इकोलॉजी पार्क राजस्थान में एक नंबर का पार्क होगा.

सीकर: इकोलॉजी पार्क के मुख्य द्वार का हुआ शिलान्यास, सवा करोड़ रुपए की लागत से बनेगा मुख्य द्वार

Lachmangarh, Sikar: लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाईवे 52 पर इकोलॉजी पार्क के मुख्य द्वार का शनिवार शाम को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने शिलान्यास किया. लक्ष्मणगढ़ के इकोलॉजिक पार्क का मुख्य द्वार करीब सवा करोड़ रुपए की लागत से बनेगा.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने किया शिलान्यास

जिसका शिलान्यास आज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने विधिवत किया. इस दौरान सीकर जिला कलेक्टर शौरभ स्वामी लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा, पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी व पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा मौजूद थे. 

इकोलॉजिक पार्क के विकास को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने वन विभाग के रेंजर श्रवण कुमार झाझरिया से जानकारी और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आम जनता की सुविधा को लेकर इकोलॉजी पार्क में सौंदर्यकरण के साथ साथ आकर्षक कार्य किये जाएं.

इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ का इकोलॉजी पार्क राजस्थान में एक नंबर का पार्क होगा. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने राहुल गांधी के मोदी सरनेम केस के मामले में कहा कि सत्य की जीत हुई है और सत्य कभी पराजित नहीं होता परेशान हो सकता है. 

डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी के संसद की सत्यता समाप्त करना और मकान खाली करवाना बौखलाहट का परिणाम था. इस मौके पर पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष साकिर सोलंकी, कांग्रेस युवा नेता कैलाश ढाका, नंदलाल शर्मा पालड़ी, पूर्व पार्षद संजीव भानुका, मुकेश मानासी, शरीफ खान चूड़ी मियां, विकास राज बलारां, सुल्तान भास्कर व इदरीश पठान सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-

बस ये 4 उपाय घुटने का दर्द हो जाएगा छूमंतर

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका,  30 हजार से ज्यादा पद पर निकली बंपर भर्ती

Amazon Sale 2023: 15 हजार से कम के स्मार्टफोन पर हैं खास ऑफर्स, सेल के बस 3 दिन

देसी नुस्खा: कड़ी पत्ता गला देगा पेट की सारी चर्बी, जानिए कैसे

Trending news