Khatu Shyam Ji Mandir:बाबा श्याम 2 दिन नहीं देंगे भक्तों को दर्शन,मंदिर कमेटी ने जारी किया आम सूचना
Advertisement

Khatu Shyam Ji Mandir:बाबा श्याम 2 दिन नहीं देंगे भक्तों को दर्शन,मंदिर कमेटी ने जारी किया आम सूचना

Khatu Shyam Ji Mandir: बाबा श्याम के दर्शन को लेकर भक्तों का जमावड़ा इस वक्त सीकर के बाबा श्याम के मंदिर में लगा हुआ है.इस वक्त बाबा श्याम की नगरी में फाल्गुनी लक्खी मेला आंरभ हो चुका है.

Sikar News

Khatu Shyam Ji Mandir: बाबा श्याम के दर्शन को लेकर भक्तों का जमावड़ा इस वक्त सीकर के बाबा श्याम के मंदिर में लगा हुआ है.इस वक्त बाबा श्याम की नगरी में फाल्गुनी लक्खी मेला आंरभ हो चुका है,लाखों की सख्या में भक्त श्याम बाबा के दर्शन के लिए कतार में लगे हुए हैं.लेकिन वहीं इस मेले के बीच बाबा के भक्तों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है,बता दें कि होली को लेकर बाबा श्याम का दरबार 25 मार्च और 26 मार्च को बंद रहेगा.

श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने आम सूचना जारी कर इसकी जानकारी दी.आम सुचना में 25 मार्च को विशेष सेवा पुजा तथा 26 मार्च को तिलक श्रृंगार के चलते बाबा श्याम के दरबार का पट दो दिन बंद रखने की बात की गई है.

24 मार्च को शयन आरती के पश्चात 10 बजे होंगे पट बंद
आम सूचना में बताया गया है कि 24 मार्च को शयन आरती के पश्चात 10 बजे बाबा श्याम का पट बंद होगा,जो 27 मार्च को फिर से खुलेगा.बाबा श्याम के लक्खी मेले लाखों भक्त अपनी मनोकामनाएं लेकर बाबा श्याम के शरण में पहुंचते हैं.

श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष ने जारी की सूचना
श्री श्याम मंदिर कमेटी की ओर से जारी आम सूचना में बताया गया है कि श्रद्धालु असुविधा से बचने आम सुचना में जारी निर्देशों का पालन करे.आपको बता दें कि 25 मार्च को बाबा श्याम का  विशेष सेवा पुजा किया जायेगा,तो वहीं 26 मार्च को बाबा श्याम का तिलक श्रृंगार किया जायेगा.बाबा श्याम 24 मार्च को शयन आरती के बाद 10 बजे से भक्तों को दर्शन नहीं देंगे.

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:होली पर हुड़दंग और अवैध चंदा वसूली करने वालों की खैर नहीं,SP ने जारी किया निर्देश

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर आबकारी विभाग का बड़ा फैसला,प्रदेश में 5 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

Trending news