Sikar News: CM भजनलाल का 28 फरवरी को प्रस्तावित दौरा, मंत्री सुरेश रावत ने कहा- यमुना जल समझौता बड़ी कामयाबी
Advertisement

Sikar News: CM भजनलाल का 28 फरवरी को प्रस्तावित दौरा, मंत्री सुरेश रावत ने कहा- यमुना जल समझौता बड़ी कामयाबी

sikar : मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा की विशेष बैठक हुई . कैबिनेट मंत्री सुरेश रावत तथा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने मंच से यमुना जल समझौते को बताया सरकार की पेयजल के लिए बड़ी पहल. 30 साल का सपना भाजपा के मुख्यमंत्री ने पूरा कर किया . 

Sikar News: श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में आगामी 28 फरवरी को मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर आज भाजपा के पदाधिकारियों की विशेष बैठक का आयोजन अरूण पैलैस गार्डन में हुआ.

28 फरवरी को मुख्यमंत्री भजनलाल का प्रस्तावित दौरा

बैठक को जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत,प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच,सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती,विधायक सुभाष मील,जिलाध्यक्ष पवन मोदी,पूर्व किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां,भाजपा नेता गजानंद कुमावत,कमल सिखवाल, इन्द्रा चौधरी ने सम्बोधित किया. बैठक के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक,पंचायत समिति प्रधान सहित सभी मण्डलों के अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहें.

बैठक को सम्बोधित करते हुए मंत्री सुरेश रावत ने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह तथा केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रयास रंग लाये और 30 साल की मेहनत ने अब रंग दिखाया और राजस्थान तथा हरियाणा के मध्य यमुना जल को लेकर हुए समझौते के बाद राजस्थान को यमुना का पानी मिल सकेगा जो कि एक बहुत ही बड़े गर्व की बात है.

इसी कड़ी को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री विधानसभाओं का दौरा कर धन्यवाद यात्रा निकाल रहें जिसके तहत श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के बामरड़ा जोहड़े में मुख्यमंत्री का 28 फरवरी को दोपहर दो बजे दौरा तय हुआ है. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं तथा पार्टी के पदाधिकारियों की विशेष बैठक बुलाकर सभा में अधिक सै अधिक कार्यकर्ताओं के पहुंच कर सभा को सफल बनाने का आह्वान किया गया है.

ये भी पढ़ें- Barmer News : जब मंत्री मदन दिलावर के सवालों का जवाब नहीं दे पाए अधिकारी, सख्त हिदायत दे लगाई फटकार

वहीं कार्यकर्ताओं तथा पार्टी के पदाधिकारियों ने मंत्री को विश्वास दिलवाया कि अब तक की मुख्यमंत्री की जो भी धन्यवाद सभाएं आयोजित हुइ है उससे भी अधिक संख्या में सभा में लोग मुख्यमंत्री का अभिनंदन करने पहुंचेंगे.

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं तथा अब तक किए गए कार्यों को मंच से कार्यकर्ताओं से साझा किया और कहा कि भाजपा पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करके दिखाती है. बैठक को मंचासीन सभी अतिथियों ने सम्बोधित कर अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के मुख्यमंत्री की जनसभा में शामिल होने का मंत्री को आश्वासन दिया.

Trending news