Sikar News: भाई ने अपनी ही बहन के घर डाला डाका, साथियों के साथ 1.5 करोड़ लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2289846

Sikar News: भाई ने अपनी ही बहन के घर डाला डाका, साथियों के साथ 1.5 करोड़ लेकर हुआ फरार

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में एक भाई ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी बहन के घर से 1.5 करोड़ उड़ाकर फरार हो गया. हालांकि, एक साथी गिरफ्तार हो गया है. वहीं, पुलिस अन्य की तलाश कर रही है. 

Sikar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत वार्ड 18 से डकैती की बड़ी घटना सामने आई है. भाई ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी ही बहन के घर पर डाका डाला और डेढ़ करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया, लेकिन रेनवाल पुलिस गश्त के दौरान एक साथी नकदी सहित पकड़ा गया. 

बहन के घर से चुराए डेढ़ करोड़
जानकारी के अनुसार, इस घटना का मास्टरमाइंड मनोज रेगर है, जिसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 18 में अपने ही जीजा बंसीलाल पुत्र भंवर लाल खटीक के घर पर डाका डाला. घटना को अंजाम देने के बाद चार आरोपी बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर रेनवाल के रास्ते कुचामन की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान रात करीब 2 बजे गश्त कर रही पुलिस ने आरोपियों को देखा तो तीन आरोपी वहां से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने मौके से एक आरोपी मनोज रेगर को पकड़ लिया. साथ ही पुलिस ने मौके से रुपए भी बरामद कर लिए. 

पैसे लेकर साथियों के साथ फरार
पीड़ित जीजा ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 9 जून को कुचामन सिटी गए, वहां पत्नी ने पैसों का जिक्र पीहर पक्ष से कर दिया. मेरा साला विकास अपने अन्य साथी मनोज कुमार रैगर, प्रकाश व एक अन्य के साथ खाटू पहुंचकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया और गश्त के दौरान मेरे साले के साथी मनोज रेगर रेनवाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. सूचना पर खाटूश्यामजी थानाधिकारी राजाराम लेघा टीम सहित टीम रेनवाल थाने पहुंचकर नोटों की गिनती के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कर्मचारियों को बुलाया गया है जो मशीनों से नोटों की गिनती कर रहे हैं. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की एंट्री, इन जिलों में झमाझम होगी बारिश, अलर्ट जारी

Trending news