सीकर: एआईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक का नीमकाथाना दौरा, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831413

सीकर: एआईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक का नीमकाथाना दौरा, कही ये बड़ी बात

सीकर: एआईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक ने नीमकाथाना दौरा पर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी की बैठक ली. इस दौरान PCC एवं प्रभारी नीमकाथाना संजय यादव,विधायक सुरेश मोदी मौजूद रहे.

सीकर: एआईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक का नीमकाथाना दौरा, कही ये बड़ी बात

Neem Ka than, Sikar news: नीमकाथाना में सीकर लोकसभा के आईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक नीमकाथाना दौरे पर रहे. नीमकाथाना ब्लॉक कांग्रेस में कार्यालय में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी की बैठक ली.

कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से लिया फीडबैक 

कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से फीडबैक लिया.इस दौरान राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला नीमकाथाना प्रभारी एवं पीसीसी सचिव संजय यादव, सहित कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान सीकर लोकसभा के आईसीसी पर्यवेक्षक अमित मलिक कहा कि राजस्थान ही एक ऐसा राज्य है जहां आमजन की भावनाओं को ध्यान रखा गया.

राजस्थान सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई. राजस्थान सरकार ने शिक्षा हो चिकित्सा हो या अन्य योजना हर क्षेत्र में राजस्थान सरकार ने काम किया है. उन्होंने कहा कि इस बार भी राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी.उन्होंने हिमाचल को लेकर भी कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में Ops लागू किया. जिससे हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनी जो आज ops केंद्र सरकार के लिए सिरदर्द बनी हुई है.

देश में अगर किसी ने चालू किया था वो राजस्थान ही पहला राज्य है. जहां ops की व्यवस्था शुरू की. इसके साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे और योजनाओं का जन जन तक प्रचार करे जिससे की आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार को मजबूती मिले. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीमकाथाना में क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर प्रत्याशियों के लिए भी सर्वे करवाया गया है. जिस व्यक्ति ने काम किया है उसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री और Aicc तक पहुंचने का काम करेंगे. इस दोरन पीसीसी सदस्य कांता प्रसाद शर्मा, पीसीसी सदस्य सुमित मोदी, पूर्व पालिका अध्यक्ष तिलोकचंद दीवान, नगर अध्यक्ष मदनलाल पाटन, ब्लॉक अध्यक्ष माला राम सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

बांसवाड़ा: एमपी - राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन से बॉर्डर पर होगी निगरानी

कोटपूतली: सन्धिगत अवस्था मे युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी परिवहन पर खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई,11 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को किया जब्त
 

 

Trending news