Sikar News: सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद मचा बवाल,जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812541

Sikar News: सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद मचा बवाल,जानिए पूरा मामला

Sikar News: सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल हो गया.परिजनों ने मुआवजे तथा वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की है. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

Sikar News: सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद मचा बवाल,जानिए पूरा मामला

Sri Madhopur, Sikar:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में एक सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल मच गया. परिजन वाहन चालक को गिरफ्तार करने तथा मुआवजे की मांग को लेकर सरकारी अस्पताल के सामने एंबुलेंस में शव रखकर सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. प्रदर्शनकारियों से पुलिस समझाईश का प्रयास कर रही है.

मारुति वाहन चालक ने टक्कर मारी

मामले की जानकारी के अनुसार थाना इलाके के हांसपुर के खन्नीपुरा निवासी सागर जो कि साइकिल पर सवार होकर हांसपुर से शहर की ओर लौट रहा था. रास्ते में उसे एक मारुति वाहन चालक ने टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजन श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर कर दिया लेकिन युवक की बीच रास्ते में हालत गंभीर होने पर उसे निजी अस्पताल में दिखाया गया.

जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.परिजन एंबुलेंस में शव लेकर श्रीमाधोपुर पहुंचे और सरकारी अस्पताल के सामने एंबुलेंस में शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजन मारुति वाहन चालक को गिरफ्तार करने तथा मुआवजे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

सरकारी अस्पताल के सामने परिजनों ने पत्थर डालकर सड़क को अवरुद्ध कर दिया. जाम की सूचना के बाद मौके पर थानाधिकारी राजवीर सिंह पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से समझाइश का प्रयास कर रहे हैं लेकिन परिजनों की मांग है कि जब तक वाहन चालक को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और प्रदर्शन को समाप्त नहीं करेंगे. फिलहाल विरोध प्रदर्शन जारी है पुलिस समझाइश का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-

बस ये 4 उपाय घुटने का दर्द हो जाएगा छूमंतर

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका,  30 हजार से ज्यादा पद पर निकली बंपर भर्ती

Amazon Sale 2023: 15 हजार से कम के स्मार्टफोन पर हैं खास ऑफर्स, सेल के बस 3 दिन

देसी नुस्खा: कड़ी पत्ता गला देगा पेट की सारी चर्बी, जानिए कैसे

Trending news