Sikar news: व्यापारी को धमकी दे कर फिरौती के रुपए की मांगने वाला आरोपी गिरफतार
Advertisement

Sikar news: व्यापारी को धमकी दे कर फिरौती के रुपए की मांगने वाला आरोपी गिरफतार

सीकर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुटखा व्यापारी से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में आरोपी को गिरफतार किया है, तो वहिं इस मामले में 1 दर्जन से अधिक विभिन्न थानों में में मुकदमे भी दर्ज हैं. 

Sikar news: व्यापारी को धमकी दे कर फिरौती के रुपए की मांगने वाला आरोपी गिरफतार

Sikar news: सीकर के नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुटखा व्यापारी से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने जगदम्बा गैंग का मुख्य सरगना संजय उर्फ टोनी खटीक को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. कोतवाली थाना अधिकारी भंवर लाल कुमावत ने बताया की परिवादी सुभाष अग्रवाल ने कोतवाली थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया कि 30 अप्रैल को टोनी खटीक ने मेरे मोबाईल पर वाइस काल कर मुझे जान से मारने की धमकी दी तथा 20 लाख रूपयों की फिरोती की मांग की

इसके साथ ही टोनी खटीक पूर्व मे भी फरोती की मांग कर चुका है. घटना के सम्बंध मे नीमकाथाना व्यापार मण्डल द्वारा बाजार बन्द कर आकोश व्यक्त किया गया था तथा आरोपियों को जल्द गिरफतारी की मांग की गई थी. जिस पर घटना गंभीरता को देखते हुए टोनी खटीक जो डकैती फिरोती मांगने आर्मस एक्ट के प्रकरणो में गिरफतारी से बचने के लिए जगह बदल बदल कर फरारी काट रहा था उक्त आरोपी को 6 मई 2023 को गिरफतार किया गया. 

यह भी पढ़ें- OMG: क्या जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने सच में लिए हॉर्मोन्स के इंजेक्शन?

उक्त आरोपी द्वारा 20 लाख रूपये की मांग करना व रूपये नही देने पर परिवादी को जान से मारने की धमकी देने पर दर्ज प्रकरण मे प्रोडक्सन वारंट पर गिरफतार किया गया है.आरोपी से पूछताछ की जा रही है और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है.आरोपी के खिलाफ करीब 1 दर्जन से अधिक विभिन्न थानों में में मुकदमे भी दर्ज हैं.साथ ही आरोपी विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से वारदात को अंजाम देता था.

Trending news