Sikar News: रामगढ़ शेखावाटी में पेड़ से बांध कर किशोर को पीटने के आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444904

Sikar News: रामगढ़ शेखावाटी में पेड़ से बांध कर किशोर को पीटने के आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान में सीकर के रामगढ़ शेखावाटी कस्बा में एक नाबालिग किशोर को चोरी के आरोप में पेड़ से बांध कर बेरहमी से मारपीट करने के वीडियो वायरल होने और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार किया है.

Sikar News: रामगढ़ शेखावाटी में पेड़ से बांध कर किशोर को पीटने के आरोपी गिरफ्तार

Sikar News: सीकर के रामगढ़ शेखावाटी कस्बा में एक नाबालिग किशोर को चोरी के आरोप में पेड़ से बांध कर बेरहमी से मारपीट करने के वीडियो वायरल होने और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार किया है.

फतेहपुर सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामगढ़ शेखावाटी कस्बा के वार्ड संख्या 30 निवासी बारह भाईयान मौहल्ला निवासी यूनुस और सलीम हैं. नाबालिग के साथ बर्बरता पर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने मामले की गम्भीरता से लेते हुए फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू की थी. 

यह भी पढे़ं- लौंग के साथ जलाएं सिर्फ एक चीज, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

मामले मे रामगढ़ शेखावाटी कस्बा में एक नाबालिग किशोर को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटने के आरोप में मुखबिर की सूचना पर रामगढ़ शेखावाटी कस्बा के वार्ड संख्या 30 निवासी बारह भाईयान मोहल्ला निवासी यूनुस और सलीम को पकड़कर पूछताछ कर मामले में गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है.

गठित टीम में है इनका नाम
इस मामले में गठित टीम में सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार, रामगढ़ पुलिस थानाधिकारी उमाशंकर, हेड कांस्टेबल हरलाल सिंह और श्रीराम को शामिल किया गया. इस मामले में टीम ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को लाकर पूछताछ कर गिरफ्तार किया है.

जानिए पूरा मामला
कस्बा में पीड़ित किशोर को चोरी के आरोप में दो युवक यूनुस और सलीम ने जबरन पेड़ से बांध कर बर्बरता से डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने हेड कांस्टेबल हरलाल सिंह की सूचना पर कस्बा के वार्ड संख्या 30 बारह भाईयान मोहल्ला निवासी यूनुस और सलीम के खिलाफ चोरी के आरोप में एक चौदह वर्षीय किशोर को जबरन पेड़ से बांध कर बर्बरता से डंडे से मारपीट करने और इस घटना का वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज किया था. 

मां कह रही 15 दिन पुराना मामला
पुलिस की ओर से यह घटना चार माह पूर्व होना बताया गया. वहीं मारपीट का शिकार किशोर की मां ने घटना पन्द्रह दिन पूर्व होना बताई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच फतेहपुर सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार को सौंपी थी.

Trending news